लाइव टीवी

BJP के 'माननीय' बोले-जो जिन्ना की चाल चलेगा उसे आज नहीं तो कल पाकिस्तान जाना पड़ेगा...

Ranjana Dubey | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 13, 2019, 5:42 PM IST
BJP के 'माननीय' बोले-जो जिन्ना की चाल चलेगा उसे आज नहीं तो कल पाकिस्तान जाना पड़ेगा...
NRC का विरोध करने पर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा की धमकी

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ((rameshwar sharma) ) ने कहा, आरिफ मसूद (arif masood ) इस मुगालते में ना रहें कि 1947 का जो विभाजन नेहरू (nehru) ने स्वीकार कर लिया था, अब ये देश वो सब स्वीकार नहीं करेगा.

  • Share this:
भोपाल. CAB के विरोध में हो रहे हो-हल्ले के बीच NRC (भारतीय राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर) का मुद्दा भी गरमा गया है. कांग्रेस विधायक (Congress mla) आरिफ मसूद (arif masood) ने NRC का विरोध किया तो बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा (rameshwar sharma) ने खुली धमकी दे डाली. शर्मा ने कहा जो जिन्ना की तरह बात करेगा उसे पाकिस्तान जाना होगा.

भोपाल से कांग्रेस विधायक आऱिफ मसूद भी एनआरसी(भारतीय राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर) के विरोध में खड़े हो गए हैं.मसूद ने एक कार्यक्रम में खुले मंच से कहा था अगर प्रदेश सरकार एनआरसी लागू करेगी तो वो अपनी विधायकी छोड़ देंगे. अगर सरकार एनआरसी को मानेगी तो मैं विधानसभा का सदस्य नहीं रहूंगा.

भगवान आपका वचन पूरा करे
भोपाल से बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा, मसूद का जवाब देने के लिए फौरन सक्रिय हो गए. शर्मा ने तंज कसा कि बढ़िया है. उनके फैसले का स्वागत है.भगवान आपका वचन पूरा करें. जितनी जल्दी हो पद छोड़ दें.आरिफ मसूद इस मुगालते में ना रहें कि 1947 का जो विभाजन नेहरू ने स्वीकार कर लिया था, अब ये देश वो सब स्वीकार नहीं करेगा.

क्या घुसपैठियों के साथ हैं?
रामेश्वर शर्मा ने आगे कहा-भारत की संसद भारत के संविधान के अनुसार चलती है. राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर एमपी में लागू होगा या नहीं, ये भारत का संविधान तय करेगा आरिफ मसूद नहीं.आरिफ मसूद को बता देना चाहिए कि क्या वो घुसपैठियों के साथ हैं. पाकिस्तान में भारतीयों के साथ जो अत्याचार हो रहा है क्या वो उन्हें स्वीकार्य है.उन्होंने कहा भारत ने कोई संधि नहीं तोड़ी जिससे मुसलमानों को परेशानी हो.जो जिन्ना की चाल चलेंगे उन्हें आज नहीं तो कल पाकिस्तान जाना पड़ेगा.इसलिए सदस्यता छोड़िए और जाने का स्थान भी तय कर लीजिए.

कोई संधि नहीं तोड़ीबीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा भारत में मुसलमानों को सारी सुविधाएं हैं, सारे अधिकार हैं.भारत वो देश है जहां हर धर्म के लोग बड़े पदों पर रहे.भारत ने कोई संधि नहीं तोड़ी जिससे मुसलमानों को परेशानी हो.

ये भी पढ़ें-बारिश ने बढ़ायी ठिठुरन, दो दिन बाद पड़ेगी हाड़ कंपाने वाली ठंड

'माननीयों' के सम्मान में अफसरों को खड़े होकर करना होगा नमस्कार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 5:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर