Home /News /madhya-pradesh /

BJP MLA के 'घुटने तोड़ने' तोड़ने वाले बयान पर दिग्विजय का पलटवार- आपके घर के सामने रामधुन करूंगा

BJP MLA के 'घुटने तोड़ने' तोड़ने वाले बयान पर दिग्विजय का पलटवार- आपके घर के सामने रामधुन करूंगा

BJP विधायक रामेश्वर शर्मा के बयान पर दिग्विजय सिंह का चैलेंज- मैं कांग्रेसी हूं, घर आऊंगा

BJP विधायक रामेश्वर शर्मा के बयान पर दिग्विजय सिंह का चैलेंज- मैं कांग्रेसी हूं, घर आऊंगा

MP Politics: मध्य प्रदेश में राजनेता भाषा की मर्यादा को भूलते हुए जमकर एक -दूसरे पर हमला बोल रहे है. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के विवादित बयान के बाद कांग्रेस उनपर हमलावर है. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने उनके निवास जाकर एक घंटे रामधुन गाने की बात कही. नेताओं से इस बयान के बाद राज्य में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है.बता दें कि भोपाल जिले के हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने लोगों से कहा है कि अगर क्षेत्र में कोई कांग्रेस नेता आए तो उसके घुटने तोड़ दो. वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ऐलान किया कि वह 24 नवंबर को रामेश्वर शर्मा के घर जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश का सियासी गलियारा इन दिनों राजनेताओं के बयानबाजी का अखाड़ा बना हुआ है. बीजेपी और कांग्रेस जमकर एक-दूसरे पर हमला बोल रहे हैं. जहां एक तरफ बीजेपी कांग्रेस नेता के घुटने तोड़ने की बात कह रहे हैं तो दूसरे तरफ कांग्रेस ने कहा कि मां का दूध पिया है तो रोक के दिखाए. पूर्व विधानसभा प्रोटेम स्पीकर और वर्तमान बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के विवादित बयान के बाद कांग्रेस उन पर हमलावर है. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने उनके निवास जाकर एक घंटे रामधुन गाने की बात कही. नेताओं से इस बयान के बाद राज्य में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है.

बीजेपी नेता के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक जीतेन्द्र डागा ने कहा कि वह उनके क्षेत्र मे जाएंगे मां का दूध पिया हो तो रोक कर दिखाए. नेताओं के इस अमर्यादित भाषा ने एमपी की राजनीति को सुर्खियों में ला दिया है.

दरअसल, भोपाल जिले के हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ने लोगों से कहा है, ‘अगर क्षेत्र में कोई कांग्रेस नेता आए तो उसके घुटने तोड़ दो. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह आए कुछ करके गए क्या.’ शर्मा ने ये भी कहा, “थोड़ी शांति रखो, यहां नेतागिरी नहीं करो. कोई भी आए, मगर कोई कुछ करके नहीं जाएगा.”

रामेश्वर शर्मा के वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ऐलान किया कि वह 24 नवंबर को रामेश्वर शर्मा के घर जाएंगे और उनके घर के सामने 1 घंटे रामधुन का आयोजन करेंगे.

मैं गांधीवाद हूं, हिंसा का जवाब अहिंसा से दूंगा- दिग्विजय सिंह 

बीजेपी नेता पर हमला करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मैं कांग्रेसी हूं,जिसमें ताकत हो वह मेरे घुटने तोड़ दे. मैं गांधीवाद हूं, हिंसा का जवाब अहिंसा से दूंगा. उन्होंने आगे ऐलान करते हुए कहा, ’24 नवंबर को मैं महात्मा गांधी की मूर्ति से रामेश्वर शर्मा के घर जाउंगा. उनके घर जा कर प्रभु से उन्हें सदबुद्धि देने के लिए एक घंटे तक रामधुन करूंगा.’

digvijay singh

बीजेपी नेता के विवादित बयान पर दिग्विजय सिंह ने कहा-हिंसा का जवाब अहिंसा से देंगे.

कांग्रेस नेता ने दी चेतावनी 

कांग्रेस नेता जितेंद्र डागा बीजेपी विधायक को चेतावनी दी कि अगर रामेश्वर शर्मा ने मां का दूध पिया है तो उनके घुटने तोड़ कर दिखाए. वहीं बीजेपी विधायक ने कहा कि आइयेगा आपका स्वागत नाश्ते से किया जाएगा.

Tags: Bhopal news, Digvijay singh, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर