लाइव टीवी

गाय, भैंस, बकरी चोरी से परेशान बीजेपी विधायक ने कहा-इसके पीछे कांग्रेस का हाथ

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 13, 2019, 4:20 PM IST
गाय, भैंस, बकरी चोरी से परेशान बीजेपी विधायक ने कहा-इसके पीछे कांग्रेस का हाथ
पशु चोरी से परेशान बीजेपी विधायक ने कांग्रेस सरकार पर लगाया आरोप

विधायक भारत सिंह (bjp mla bharat singh) के विधानसभा क्षेत्र में किसान और पशुपालक चोरियों से परेशान हैं. गाय भैंस से लेकर चोर बकरियां (animal theft) तक चुरा रहे हैं.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में बीजेपी (bjp) के एक विधायक (mla) इन दिनों परेशान हैं.उनकी परेशानी की वजह उनके विधानसभा क्षेत्र से पशुओं की बेतहाशा चोरी (Animal theft) है. विधायक महोदय ने इसके पीछे मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार (congress government) को ज़िम्मेदार ठहराया है. विधायकजी की मानें तो जब से सरकार बदली है तब से चोरी की वारदातें बढ़ गई हैं.

ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक भारत सिंह कुशवाह के इलाके में कुछ दिन से पशुओं की चोरी की वारदातें बढ़ गयी हैं. विधायक कह रहे हैं कि पुलिस नाकामी के कारण चोरों के हौंसले बुलंद हैं और किसान पशुपालक परेशान हैं. खास बात ये है कि विधायक जी ग्वालियर के हैं. ये ज़िला सूबे के पशुपालन मंत्री लाखन सिंह का है. विधायक भारत सिंह ने चेतावनी दी है कि अगर चोरों के खिलाफ एक्शन नहीं लिया गया तो वो विरोध प्रदर्शन करेंगे.

गाय, भैंस, बकरी चोरी
विधायक भारत सिंह के विधानसभा क्षेत्र में किसान और पशुपालक चोरियों से परेशान हैं. गाय भैंस से लेकर चोर बकरियां तक चुरा रहे हैं. हैरानी इस बात की है कि खेतों में चरने के दौरान और घरों में खूंटे से बंधे हुए पशु भी चोरी हो रहे हैं. विधायक का कहना है कि इस बारे में वो पुलिस में भी शिकायत कर चुके हैं लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई.

एक ही ज़िले से हैं विधायक और पशुपालन मंत्री
बीजेपी विधायक भारत सिंह कुशवाह और मध्य प्रदेश सरकार के पशुपालन मंत्री लाखन सिंह दोनों ग्वालियर से आते हैं. भारत सिंह कुशवाह ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. लाखन सिंह ग्वालियर जिले की ही भितरवार सीट से विधायक हैं. एक ही ज़िले के होने की वजह से पशुओं की चोरी के मामले को लेकर अब कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें-प्रह्लाद लोधी की सदस्यता बचाने राज्यपाल से मिले बीजेपी नेता, दख़ल देने की मांग
Loading...

महुआ पेड़ के लिए बवाल : हमले में टीआई सहित कई पुलिसवाले घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 4:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...