बीजेपी नेताओं के निधन पर बोलीं प्रज्ञा ठाकुर- विपक्ष करा रहा है जादू-टोना!

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 26, 2019, 2:31 PM IST
बीजेपी नेताओं के निधन पर बोलीं प्रज्ञा ठाकुर- विपक्ष करा रहा है जादू-टोना!
बीजेपी नेताओं के निधन पर साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने अजीबोगरीब बयान दिया है. (फाइल फोटो)

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने हाल के महीनों में बीजेपी के शीर्ष नेताओं के निधन को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है. इसके बाद मध्‍य प्रदेश बीजेपी में अचानक से हलचल बढ़ गई है.

  • Share this:
भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने हाल के महीनों में बीजेपी नेताओं के निधन पर अजीबोगरीब बयान दिया है. उन्‍होंने आशंका जताई है कि विपक्ष बीजेपी नेताओं पर 'मारक शक्ति' का उपयोग कर रहा है. प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल में अरुण जेटली और पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा में सभी नेताओं की मौजूदगी में यह बात कही. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में बीमारी के कारण बीजेपी के कुछ वरिष्‍ठ नेताओं का असामयिक निधन हो गया है.

'महाराज ने किया था सावधान!'
बाबूलाल गौर और अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने के लिए भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में सभा का आयोजन किया गया था. इसमें भोपाल से पार्टी सांसद प्रज्ञा ठाकुर भी मौजूद थीं. भरी सभा में उन्होंने एक किस्‍से के जरिये अपनी बात सामने रखी. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, 'मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराज जी आए थे. उन्होंने कहा था कि बहुत बुरा समय चल रहा है. विपक्ष एक 'मारक शक्ति' का प्रयोग आपकी (साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर) पार्टी (बीजेपी) और नेताओं के लिए कर रहा है.' हालांकि, बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने 'महाराज जी' के बारे में जानकारी नहीं दी.



'किया था आगाह'
बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर यहीं नहीं रुकीं. उन्‍होंने आगे कहा, 'इसके बाद मैं यह बात भूल गई थी, लेकिन अब जब मैं यह देखती हूं कि हमारी पार्टी के नेता एक के बाद एक जा रहे हैं (निधन) तो मुझे उन महाराज जी की बात याद आ रही है. भले ही आप इस पर विश्‍वास करें या न करें, लेकिन यही सत्य है और यही हो रहा है.' प्रज्ञा ठाकुर ने इस मौके पर हाल ही में दिवंगत सभी नेताओं के नाम भी लिए. साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने मनोहर पर्रिकर, सुषमा स्वराज, बाबूलाल गौर और अब अरुण जेटली के निधन को 'महाराज जी' की बात से जोड़ दिया.

प्रदेश बीजेपी में अचानक बढ़ी हलचल
Loading...

साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर के बयान के बाद प्रदेश बीजेपी में अचानक से हलचल मच गई है. बयान के सार्वजनिक होने के कुछ देर बाद ही मध्‍य प्रदेश बीजेपी प्रमुख राकेश सिंह ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर को तलब कर लिया. उनसे बंद कमरे में चर्चा भी की गई है. वहीं, पार्टी के वरिष्‍ठ नेता प्रभात झा ने साध्‍वी प्रज्ञा के इस बयान से पल्‍ला झाड़ लिया है. उनसे जब भोपाल की सांसद के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्‍होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

ये भी पढ़ें- क्रिकेटर से सांसद बने गौतम गंभीर ने इंदौर से मांगी मदद

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 1:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...