'मैंने खुद को पीड़ित किया और ठीक होने में 30 दिन लगे', सिंधिया ने Corona को लेकर की ये अपील
Bhopal News in Hindi

'मैंने खुद को पीड़ित किया और ठीक होने में 30 दिन लगे', सिंधिया ने Corona को लेकर की ये अपील
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए लोगों से एहतियात बरतने की अपील की है. (फाइल फोटो)

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी मास्क (Mask) पहनें और हाथों को धोएं. ये सावधानी जरूरी है.

  • Share this:
भोपाल. बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कोरोना (Corona) के प्रसार को देखते हुए लोगों से एहतियात बरतने की अपील की है. उन्होंने कहा कि मैं ये इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि मैंने खुद को पीड़ित किया है और मुझे ठीक होने में 30 दिन लग गये. इसलिए आप सबसे अनुरोध है कि मास्क पहनें और अपने हाथों को धोएं. ये सावधानी खुद और आपके परिवार के लिए जरूरी है.

मध्य प्रदेश में कोरोना मरीज़ों (Corona patients) की तादाद बढ़कर 14,240 हो गयी है. इनमें से 10,862 मरीज़ स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं जबकि कुल 586 की मौत हो चुकी है. राजधानी भोपाल (Bhopal) में कोरोना संक्रमण के हालात चिंताजनक हैं. यहां पॉजिटिव मरीज़ों की तादाद बढ़कर 2934 हो गयी है. इनमें से 105 की मौत हो चुकी है और 2366 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं. बाकी का इलाज जारी है.गुरुवार को यहां चिंता इसलिए बढ़ गयी क्योंकि शहर के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल हमीदिया (hamidia hospital) में दो जूनियर डॉक्टर भी पॉजिटिव निकले. गुरुवार को हमीदिया अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट खराब होने से कोरोना के दो मरीज़ों की मौत हो गयी थी.


 



दो डॉक्टर पाए गये कोरोना संक्रमित 

अनलॉक और मॉनसून के दौरान कोरोना का संक्रमण रफ्तार पकड़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी चपेट में अब डॉक्टर आ रहे हैं. भोपाल स्थित गांधी मेडिकल कॉलेज से संबद्ध हमीदिया अस्पताल के दो जूनियर डॉक्टर्स कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. इनकी ट्रैवल और कॉन्टैक्ट हिस्ट्री देखी जा रही है. इनमें से एक ने हमीदिया के कोविड वॉर्ड में ड्यूटी की थी.आशंका है कि वहीं से इन्हें संक्रमण फैला.

 

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading