MP: संसद में दिग्विजय सिंह से बोले सिंधिया- सब आपका ही आशीर्वाद है; जानें कांग्रेस नेता का जवाब

संसद में सिंधिया और दिग्विजय के बीच हुई मजेदार बात. (फाइल फोटो)

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कृषि कानूनों और आम बजट पर मोदी सरकार की तारीफ कर रहे थे. इसके बाद दिग्विजय सिंह खड़े हुए और कुछ ऐसी बात कही कि माहौल कुछ खुशनुमा से हो गया.

  • Share this:
    भोपाल/नई दिल्लीः संसद सत्र के चौथे दिन राज्यसभा में बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्वजय सिंह के बीच कुछ ऐसा हुआ कि अचानक सदन का माहौल कुछ हलका से हो गया. यह वाकया उस वक्त हुआ जब सदन का माहौल गंभीर था और विपक्षी पार्टियां कृषि कानूनों व किसान आंदोलन के मुद्दे पर सरकार पर लगातार हमला कर रही थीं.

    सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कृषि कानूनों और आम बजट पर मोदी सरकार की तारीफ कर रहे थे. इस तारीफ के साथ-साथ सिंधिया यूपीए सरकार पर भी तंज कस रहे थे. जब सिंधिया अपना मत रख चुके थे, तब दिग्विजय सिंह खड़े हुए. उन्होंने स्पीकर के माध्यम से कहा- सभापति महोद, मैं आपके माध्यम से सिंधिया जी को बधाई देता हूं. जितने अच्छे ढंग से वह यूपीए सरकार में सरकार का पक्ष रखते थे उतने ही अच्छे ढंग से उन्होंने भाजपा का पक्ष रखा है. आपको बधाई हो, वाह जी महाराज वाह, वाह जी महाराज वाह.



    फिर सिंधिया ने भी जोड़े हाथ
    दिग्विजय सिंह की इस बात को सुनकर ज्योतिरादित्य सिंधिया मुस्कुराने लगे और हाथ जोड़ लिया. फिर उन्होंने दिग्विजय सिंह से कहा- सब आपका ही आशीर्वाद है. सिंधिया की इस बात का जवाब देते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा- आशीर्वाद हमेशा रहेगा. आप जिस पार्टी में रहें, आगे भी जो हो. हमारा आशीर्वाद आपके साथ था, है और रहेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.