• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • BHOPAL BJP MP JYOTIRADITYA SCINDIA STILL FOLLOWS PRIYANKA RAHUL GANDHI ON TWITTER KNOW WHOLE STORY MPNS

सिंधिया नहीं भूले राहुल-प्रियंका के साथ बिताए पुराने दिन, अभी भी सोशल मीडिया पर करते हैं फॉलो

बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया अभी भी पुराने दोस्तों को ट्वीटर पर बराबर फॉलो करते हैं. (File)

बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया राहुल-प्रियंका के साथ बिताए पुराने दिन नहीं भूले हैं. राहुल और प्रियंका ने उन्हें भले ही ट्वीटर पर अनफॉलो कर दिया है, लेकिन इन्होंने नहीं किया.

  • Share this:
    भोपाल. कांग्रेस से अलग होने के बाद लगातार उसके निशाने पर रहे बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को राहुल और प्रियंका गांधी ने भले ही अनफॉलो कर दिया हो, लेकिन उन्होंने अपने पुराने साथियों का सोशल मीडिया पर साथ नहीं छोड़ा है. सिंधिया अभी भी दोनों को बराबर फॉलो कर रहे हैं.

    इन दो के अलावा सिंधिया कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पी. चिंदबरम और गुलाम नबी आजाद को भी अभी तक फॉलो कर रहे हैं. सिंधिया के ट्विटर पर 3.9 मिलियन फॉलोअर हैं और वे खुद 210 लोगों को फॉलो करते हैं. गौरतलब है कि कभी करीबी दोस्त माने जाने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच अब दूरियां और बढ़ गई हैं.ये दूरियां हाल ही में घटी एक घटना के बाद और बढ़ गई हैं.

    BJP, Congress, MP, Jyotiraditya Scindia, Priyanka Gandhi, Rahul Gandhi, MP big news, Madhya Pradesh, Bhopal big news, today’s big news, Bhopal today’s news, Mega political news, Scindia in MP, बड़ी खबर, मध्य प्रदेश की बड़ी खबर, भोपाल की बड़ी खबर, आज की ताजा खबर
    बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कुछ नहीं भूले.(Twitter)


    ये है दूरियां बढ़ने की वजह

    दूरियां बढ़ने की वजह राजीव गांधी की पुण्यतिथि है. बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को आधुनिक भारत का निर्माता और भारत रत्न कहकर संबोधित संबोधित किया था. लेकिन, बाद में अपने पहले ट्वीट में सुधार करते हुए दूसरा ट्वीट कर राजीव गांधी के साथ भारत रत्न और आधुनिक भारत का निर्माता जैसे शब्दों को हटा लिया था. यह बाद गांधी परिवार के दोनों भाई-बहनों को खटक गई. बताया जा रहा है कि बीजेपी की आपत्ति के बाद सिंधिया ने पहला ट्वीट डिलीट किया था.

    राहुल कई बार दिखा चुके नरम रुख

    हालांकि, इससे पहले राहुल गांधी ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर नरम रुख जाहिर कर चुके थे. राहुल ने सिंधिया को लेकर कहा था कि यदि सिंधिया कांग्रेस में होते तो मुख्यमंत्री बन गए होते. राहुल ने सिंधिया को बीजेपी में जाकर बैक वेंचर होने की बात कही थी और यह भी कहा था कि मुझे पता है कि वह एक दिन जरूर लौटकर आएंगे. पर सिंधिया के एक ट्वीट के बाद अब दोनों नेताओं के बीच का प्रेम दूरियों में बदलता हुआ नजर आ रहा है. यही कारण है ज्योतिरादित्य को फॉलो करने वाले राहुल गांधी ने अब उन्हें ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है.
     राहुल गांधी के सिंधिया को ट्विटर पर अनफॉलो करने के मामले में कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने ट्विटर हैंडल से अनफॉलो कर दिया है. यह बहुत पहले हो जाना चाहिए था बलिदानी परिवार किसी गद्दार का साथ दें, यह कभी हो नहीं सकता.