बीजेपी सांसद प्रज्ञा ने रातभर की भगवान शिव की अखंड पूजा, जानिए क्या मांगी दुआ

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने विशेष योग में भगवान शिव की पूजा की.

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने विशेष योग में भगवान शिव की पूजा की.

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने रात भर भगवान शिव की पूजा की. ठाकुर ने ये पूजा देश-प्रदेश को कोरोना महामारी से बचाने के लिए की. बीजेपी सांसद अक्सर बयानों को लेकर विवादों में रहती हैं.

  • Last Updated: May 29, 2021, 3:26 PM IST
  • Share this:

भोपाल. अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कोरोना से मुक्ति के लिए अखंड रात्रि पूजन किया. साध्वी ने पूरी रात भगवान शिव की आराधना की और कोरोना से मुक्ति की प्रार्थना की.

भोपाल सांसद के प्रतिनिधि प्रकाश मिरचंदानी ने बताया कि प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कुछ ब्राह्मण-पंडितों के बीच पूरी रात पूजा आराधना की है. मिरचंदानी के मुताबिक सवा सौ साल के बाद आए विशेष योग में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ये शिव आराधना की. शिव आराधना के पीछे साध्वी की मंशा प्रदेश और देश की खुशहाली थी.

इस बात पर मचा था बवाल

गौरतलब है कि इससे पहले साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा था कि गोमूत्र के सेवन से कोरोना वायरस से बचा जा सकता है. उन्होंने खुद इसका सेवन किया और संक्रमण से बची रहीं. उनके इस बयान पर सियासी बवाल मचा था. उन पर संसदीय क्षेत्र से लापता होने के भी आरोप लगे, लेकिन, अब वे एक बार फिर सक्रिय नजर आ रही हैं. अब उनकी अखंड रात्रि पूजा चर्चा में है.
कांग्रेस ने एक बार फिर सवाल खड़े किए हैं

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के गोमूत्र से कोरोना भगाने के बयान के बाद आक्रामक हुई कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं के बयान और उनके पूजा पाठ को लेकर सवाल खड़े किए हैं. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी नेता वैक्सीनेशन को लेकर भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं.

कभी यज्ञ हवन, कभी गोमूत्र के सेवन और विशेष पूजा पाठ के जरिए लोगों में भ्रम फैलाया जा रहा है. ग्रामीण क्षेत्र की जनता जनप्रतिनिधियों से फैलाए जा रहे भ्रम में फंसकर वैक्सीनेशन से भाग रहे हैं. जरूरत इस बात की है कि हर एक को वैक्सीनेशन हो. बता दें प्रज्ञा सिंह ठाकुर अक्सर उस तरह के बयान भी दे देती हैं, जिनसे पार्टी को भी परेशानी होती है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज