BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने घर पर लगवायी कोरोना वैक्सीन तो कांग्रेस ने बॉस्केटबॉल और डांस की याद दिलायी

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर की अस्वस्थता की खबरें अक्सर आती हैं.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, कांग्रेस ने उठाए यह सवाल

  • Share this:
ोपा भोपाल. भोपाल की बीजेपी सांसद (BJP MP) प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आज कोरोना वैक्सीन (Vaccine) का पहला डोज लगवाया. मेडिकल की टीम ने उनके सरकारी घर पर पहुंचकर प्रज्ञा ठाकुर को वैक्सीन लगाया. कहा ये जा रहा है कि अस्वस्थता के कारण उन्होंने अब तक वैक्सीनेशन नहीं कराया था. घर पर टीका लगवाने पर कांग्रेस ने उनकी सेहत और खेल-मौज मस्ती पर सवाल उठाए हैं.

अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर अपने वैक्सीनेशन को लेकर विपक्ष के निशाने पर आ गई हैं. जब बीजेपी के तमाम बड़े नेता सरकारी अस्पताल में जाकर वैक्सीनेशन करा रहे हैं ऐसे में प्रज्ञा सिंह ठाकुर का घर में वैक्सीनेशन होने पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं.
कांग्रेस ने जवाब मांगा
कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर साध्वी प्रज्ञा के वैक्सीनेशन पर तंज कसा है. सलूजा ने कहा कुछ दिन पहले बॉस्केट बॉल खेलने वाली और ढोल की थाप पर नृत्य करने वाली भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर अपने घर पर टीम बुलाकर वैक्सीन का डोज लगवाया है. मोदी से लेकर शिवराज और दूसरे भाजपा नेता अस्पताल में जाकर वैक्सीन लगवा रहे हैं. ऐसे में सांसद का निवास पर वैक्सीनेशन किस आधार पर हुआ उसका जवाब मिलना चाहिए.

कहां गयी व्हील चेयर
दरअसल लंबे समय तक अपनी अस्वस्थता की बात कहने वाली भोपाल सांसद बीते कुछ दिनों से अपनी कार्यप्रणाली को लेकर चर्चा में हैं. कहा जाता था कि वो खड़ी नहीं हो सकतीं. उन्हें कैंसर है. वो सार्वजनिक कार्यक्रमों में व्हील चेयर या किसी के सहारे आती-जाती दिखती थीं. लेकिन हाल ही में साध्वी का बॉस्केट बॉल खेलते हुए वीडियो वायरल हुआ था. तब भी कांग्रेस ने सवाल उठाया था.

पहले बास्केटबॉल और फिर डांस
व्हीलचेयर पर दिखाई देने वाली भोपाल सांसद बॉस्केटबॉल खेल रही हैं. ये आश्चर्यचकित करने वाला दृश्य था. उसके बाद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का एक और वीडियो वायरल हुआ. उसमें भोपाल सांसद अपने निवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में डांस करती हुई नजर आईं. भोपाल सांसद ने गरीब लड़कियों के शादी के कार्यक्रम में ढोल की थाप पर जमकर नृत्य किया था. लेकिन अब उनका वैक्सीनेशन घर पर होने पर विपक्ष सवाल खड़े कर रहा है. सवाल यह भी है यदि भोपाल सांसद पूरी तरीके से स्वस्थ है तो क्या वह दूसरे नेताओं की तरह अस्पताल में जाकर वैक्सीनेशन लेकर  दूसरों के लिए उदाहरण नहीं बन सकती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.