अपना शहर चुनें

States

सांसद प्रज्ञा ठाकुर का मोबाइल फोन चोरी ! स्टाफ के पास से हुआ गुम

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर का मोबाइल फोन भोपाल में चोरी
बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर का मोबाइल फोन भोपाल में चोरी

CAA के समर्थन में निकली रैली में सांसद प्रज्ञा ठाकुर (BJP MP PRAGYA THAKUR) शामिल हुई थीं. वह पीएनटी चौराहे से पैदल रोशनपुरा चौराहे तक गई थीं. इसी मार्च के दौरान कहीं मोबाइल गुम हो गया

  • Share this:
भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) का मोबाइल फोन (mobile phone) चोरी हो गया. उन्होंने मोबाइल फोन गुम होने की जानकारी अधिकारियों को दी है.ये फोन भोपाल में CAA की रैली (rally) के दौरान उनके स्टाफ (staff) के पास था, उसी दौरान वो गुम हो गया.

घटना भोपाल के टी टी नगर इलाके की है. टीटी नगर संभाग के सीएसपी उमेश तिवारी से मिली जानकारी के मुताबिक सांसद प्रज्ञा ठाकुर का मोबाइल फोन भोपाल में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में निकाली गई रैली के दौरान गायब हुआ. फोन उनके पर्सनल स्टाफ में तैनात एक कर्मचारी के पास था. रैली के दौरान कर्मचारी के पास से अचानक मोबाइल गायब हो गया.कर्मचारी ने फौरन इसकी जानकारी सांसद को दी.रैली में पुलिस फोर्स तैनात था. यही कारण रहा कि पुलिस को इसकी तत्काल जानकारी मिल गयी. उसके बाद प्रज्ञा ठाकुर को मोबाइल गुम होने का एक आवेदन टीटी नगर थाने में देने के लिए कहा गया था.

5 जनवरी को थी रैली
नागरिक जागरुकता मंच ने पीएनटी चौराहे से रोशनपुरा चौराहे तक नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रैली निकाली थी. इसमें आरएसएस, बीजेपी के साथ कई संगठनों और वर्गों के 20000 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे. इसी रैली में सांसद प्रज्ञा ठाकुर शामिल हुई थीं. वह पीएनटी चौराहे से पैदल रोशनपुरा चौराहे तक गई थीं. इस दौरान उनके साथ गोविंदपुरा विधान सभा क्षेत्र की विधायक कृष्णा गौर सहित बीजेपी के कई नेता थे. इसी मार्च के दौरान कहीं मोबाइल गुम हो गया. यह मोबाइल चोरी भी हो सकता है, क्योंकि रैली में इतनी भीड़ थी कि पैदल चलना मुश्किल हो रहा था.
ये भी पढें-काली मिर्च पर मध्य प्रदेश में क्यों मचा बवाल....जानिए माजरा क्या है



17 राष्ट्रीयकृत बैंकों की हड़ताल में मध्य प्रदेश भी शामिल, कामकाज ठप्प
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज