Home /News /madhya-pradesh /

शराब सस्ती हो या महंगी, कम मात्रा सेवन औषधि, ज्यादा पीना जहर: साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर

शराब सस्ती हो या महंगी, कम मात्रा सेवन औषधि, ज्यादा पीना जहर: साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर

Bhopal Latest News: भोपाल बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के शराब को लेकर दिए गए बयान पर बवाल ....

Bhopal Latest News: भोपाल बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के शराब को लेकर दिए गए बयान पर बवाल ....

Bhopal News: भोपाल बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर शराब के सेवन को लेकर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में हैं. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने यहां एक कार्यक्रम में कहा कि शराब सस्ती हो या महंगी कम मात्रा में सेवन औषधि के समान होता है, ज्यादा पीना जहर जैसा होता है. साध्वी प्रज्ञा के इस बयान को लेकर कांग्रेस अब बीजेपी पर हमलावर हो गई है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के शराब को लेकर दिए गए बयान पर बवाल मच गया है. नई शराब नीति को लेकर कांग्रेस के हो रहे विरोध पर भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि शराब सस्ती हो या महंगी कम मात्रा में सेवन औषधि के समान होता है, ज्यादा पीना जहर जैसा होता है. साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि आयुर्वेद में शराब यानी अल्कोहल जो होता है, उसका सीमित मात्रा में औषधि का काम करता है और असीमित मात्रा में जहर हो जाता है. साध्वी प्रज्ञा भोपाल में एक कार्यक्रम में शामिल हुई थी, जहां उन्होंने यह बयान दिया.

साध्वी प्रज्ञा के इस बयान को लेकर कांग्रेस अब बीजेपी पर हमलावर हो गई है. कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कहा, “भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अब बता रही हैं कि शराब पीना अच्छा है. असीमित मात्रा में लेने से नुकसान का काम करती है. सांसद जी के मुताबिक सीमित मात्रा में वह नुकसानदेह नहीं है. सबको समझना चाहिए सांसद जी शराब का नहीं उसकी मात्रा का विरोध कर रही हैं.”

वहीं खुद को अस्वस्थ बताने वाली भोपाल सांसद के स्वस्थ होने के लिए कांग्रेस के नेता नेताओं ने प्रज्ञा सिंह के निवास पर जाकर देशी मदिरा नामक औषधि देने की तैयारी कर ली है. कांग्रेस का कहना है कि देशी मदिरा नामक औषधि के सेवन से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर स्वस्थ होंगी. जिस प्रकार उन्होंने कम मात्रा में शराब का उपयोग करने पर उसे औषधि बताया है, उनका मानसिक संतुलन बना रहे इसके लिए उन्हें यह औषधि दी जाएगी.

दरअसल, राज्य सरकार ने नई शराब नीति का ऐलान कर दिया है जिसमें शराब को सख्ती करने से लेकर होमवार लाइसेंस देने तक का प्रावधान है जिसका कांग्रेस विरोध कर रही है. हालांकि शराब नीति के समर्थन में भोपाल सांसद के बयान को लेकर अब कांग्रेस बीजेपी की घेराबंदी में लग गई है.

प्रदेश में शराबबंदी, नशा मुक्ति के खिलाफ मोर्चा खोलने का ऐलान कर चुकी उमा भारती ने अब नई तारीख बताई है. उमा भारती ने कहा कि वह 14 फरवरी से शराबबंदी अभियान की शुरुआत करेंगी. उमा भारती ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना के कारण जनभागीदारी नहीं हो सकती है. इस अभियान में राजनीतिक निरपेक्ष लोगों की भागीदारी करना चुनौतीपूर्ण कार्य है. शराबबंदी अभियान को लेकर सीएम शिवराज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा से चर्चा हो चुकी है. उमा भारती ने साफ किया है कि शराबबंदी के खिलाफ उनका अभियान सरकार के खिलाफ नहीं है, शराब और नशे के खिलाफ अभियान है.

Tags: Bhopal news, Madhya pradesh news, Pragya Singh Thakur

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर