कर्नाटक की तरह MP सरकार भी संकट में, कांग्रेस ने खोया जनता का विश्वास: BJP

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार संकट में है. सरकार का जन्म ही संकट में हुआ था और अब जनता का विश्वास भी सरकार ने खो दिया है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 14, 2019, 2:13 PM IST
कर्नाटक की तरह MP सरकार भी संकट में, कांग्रेस ने खोया जनता का विश्वास: BJP
कर्नाटक की तरह MP सरकार भी संकट में, कांग्रेस ने खोया जनता का विश्वास: BJP (फाइल फोटो)
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 14, 2019, 2:13 PM IST
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को कांग्रेस ने बड़ी जिम्मेदारी देते हुए कर्नाटक भेज दिया है. वहीं कांग्रेस और जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) के अब तक करीब 15 विधायक बागी हो चुके हैं. ऐसे में सरकार पर संकट बना हुआ है. वहीं कर्नाटक में खतरा मंडराता देख कांग्रेस पार्टी ने तमाम दिग्गज नेताओं को सरकार बचाने के लिए लगा दिया है. इसी क्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी पार्टी ने बेंगलुरु भेज दिया है. दूसरी तरफ बीजेपी ने मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार को भी संकट में बता दिया है.

प्रदेश की कमलनाथ सरकार संकट में : प्रभात झा



इधर, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने बीते शनिवार को टीकमगढ़ में कहा कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार संकट में है. सरकार का जन्म ही संकट में हुआ था और अब जनता का विश्वास भी सरकार ने खो दिया है. इससे पहले भी बीजेपी के कई नेता कांग्रेस सरकार को संकट में बता चुके हैं. वहीं कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 'ज्योतिरादित्य सिंधिया को जनता ने नकार दिया है.'

कांग्रेस-congress
प्रभात झा ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को जनता ने नकार दिया है. (फाइल फोटो)


प्रभात झा ने आरोप लगाते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 622 एकड़ की सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा है और खुद को महाराजा बताते हैं. वहीं नरोत्तम मिश्रा के गोवा के मानसून वाले बयान को लेकर झा का कहना था कि वह नहीं जानते कि कल क्या होने वाला है, लेकिन प्रदेश में जिस तरह से तबादले किए जा रहे हैं, वो इस बात का संकते है कि 281 करोड़ रुपए कहां से आएं.

उमा भारती के भाई पहली पुण्यतिथि का था मौका

वहीं प्रदेश के अधिकारियों से अपील करते हुए प्रभात झा ने कहा कि कोई भी अधिकारी पैसे देकर पोस्टिंग नहीं कराएं. अपनी खुद की इज्जत का ध्यान रखते हुए अपने कैडर का मान रखें. बता दें कि प्रभात झा टीकमगढ़ में पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती के भाई पूर्व विधायक स्वामी लोधी की पहली पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पहुंचे थे.
Loading...

ये भी पढ़ें:- युवती के परिजन बोले- हमें ये शादी मंजूर नहीं, बेटी से मिलवाओ 

ये भी पढ़ें:- शादी के एक महीने बाद मायके लौटी युवती, प्रेमी ने मारी गोली
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...