अपना शहर चुनें

States

'बद्रीनाथ जाते, तो क्या हाईकमान से पूछ कर जाते दिग्विजय'

file photo
file photo

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहन की नर्मदा सेवा यात्रा की पोल खोलने के लिए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह की संभावित नर्मदा यात्रा की मंशा पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष और सांसद नंदकुमार सिंह चौहान सवालिया निशान लगाते हुए सवाल उठाए है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की नर्मदा सेवा यात्रा की पोल खोलने के लिए कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह की संभावित नर्मदा यात्रा की मंशा पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष और सांसद नंदकुमार सिंह चौहान सवालिया निशान लगाते हुए सवाल उठाए है.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह ने कहा कि दिग्विजय सिंह यदि बद्रीनाथ जाते तो क्या हाईकमान से पूछकर जाते. दरअसल, राजनीतिक गलियारों में पिछले कुछ समय से लगातार यह दावा किया जा रहा है कि दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस हाईकमान से नर्मदा यात्रा निकालने की अनुमति मांगी है.

VIDEO: शिवराज सरकार अब जबरन थमा रही प्याज, राशन के साथ 50 किलो खरीदना जरूरी



दिग्विजय की संभावित यात्रा के पहले ही नंदकुमार ने कांग्रेस महासचिव पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय जहां-जहां गए वहां पर कांग्रेस की पोल खोली. उन्होंने कहा, 'जिनकी पोल खुल चुकी है वो क्या सीएम की पोल खोलेंगे.?'
भाजपा अध्यक्ष का दावा है कि 'कौन बनेगा करोड़पति' की तर्ज पर प्रदेश कांग्रेस नेताओं में नम्बर वन बनने के लिए इवेंट करने की होड़ लग गई है.

'टल्ली' होकर विदेशी लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस को बांधने पड़े हाथ-पैर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज