Home /News /madhya-pradesh /

bjp president jp nadda will address the workers convention in bhopal on june 1 mpsg

1 जून को बीजेपी का भोपाल में महासम्मेलन : लाखों कार्यकर्ताओं के आने का दावा, नड्डा करेंगे संबोधित

MP BJP Big News. बीेजपी अध्यक्ष जे पी नड्डा 1 जुन को भोपाल और 2 को जबलपुर दौरे पर रहेंगे.

MP BJP Big News. बीेजपी अध्यक्ष जे पी नड्डा 1 जुन को भोपाल और 2 को जबलपुर दौरे पर रहेंगे.

MP NEWS. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तीन दिन मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. राष्ट्रपति 27 मई को राजधानी भोपाल पहुंचेंगे. इसके अगले दिन यानि 28 मई को स्वास्थ्य संस्थानों की आधारशिला रखेंगे और एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके अगले दिन यानि 29 मई को वो उज्जैन में रहेंगे. उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन के बाद अखिल भारतीय आयुर्वेद सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. राजधानी भोपाल में बीजेपी का मेगा शो होने जा रहा है. दावा किया जा रहा है कि इसमें पार्टी के लाखों कार्यकर्ता शामिल होंगे.कार्यकर्ताओं का एक बड़ा सम्मेलन होगा. इसके जरिए बीजेपी युवाओं को अपने साथ जोड़ेगी. पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा इस सम्मेलन को संबोधित करेंगे. बीजेपी कार्यक्रम की तैयारी में जोर शोर से जुटी है.

प्रदेश बीजेपी कार्यालय में  राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के वर्चुअल संबोधन के बाद प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा नड्डा जी संगठन के विषय पर मार्गदर्शन देते हैं. यह सामान्य प्रक्रिया है. एक तारीख को राष्ट्रीय अध्यक्ष भोपाल आ रहे हैं. यहां इसी दिन कार्यकर्ताओं का बड़ा सम्मेलन होगा. उसके अगले दिन 2 जून को यूथ कनेक्ट का कार्यक्रम जबलपुर में होगा.

कांग्रेस का अस्तित्व नहीं

मीडिया से चर्चा करते हुए वी डी शर्मा ने कांग्रेस पर तंज कसा. उन्होंने कपिल सिब्बल के कांग्रेस छोड़ने पर कहा कांग्रेस परिवार तक सीमित रह गई है तो बाकी को कांग्रेस में काम कैसे मिलेगा. कांग्रेस का अस्तित्व नहीं है. उनके नेता ही नहीं कार्यकर्ता भी छोड़कर भाग रहे हैं. कांग्रेस के नेता भाग रहे हैं उन्हें लगता है कि बीजेपी में जो किया जा सकता है वह कांग्रेस में रहकर नहीं हो सकता. वीडी शर्मा ने कहा राज्यसभा सदस्यों के चुनाव को लेकर हमारी तैयारी है. केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा. उन्होंने कहा अब दिग्विजय सिंह सिखाएंगे कि देश के संतों को क्या बोलना है. यह उनका गुरूर और घमंड है.

ये भी पढ़ें-अव्यवस्था से नाराज सीएम शिवराज ने लगायी नरसिंहपुर और रायसेन के अफसरों को फटकार

महामहिम का दौरा कार्यक्रम

उससे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तीन दिन मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे. राष्ट्रपति 27 मई को राजधानी भोपाल पहुंचेंगे. इसके अगले दिन यानि 28 मई को स्वास्थ्य संस्थानों की आधारशिला रखेंगे और एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके अगले दिन यानि 29 मई को वो उज्जैन में रहेंगे. उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन के बाद अखिल भारतीय आयुर्वेद सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

Tags: Bjp president jp nadda, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर