Home /News /madhya-pradesh /

बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह बोले- हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाना कांग्रेस की राजनैतिक मजबूरी

बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह बोले- हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाना कांग्रेस की राजनैतिक मजबूरी

राकेश सिंह (File Photo)

राकेश सिंह (File Photo)

कैलाश विजयवर्गीय के बाद अब प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस के आरोपों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ऐसा आरोप लगाना कांग्रेस की राजनीतिक मजबूरी है.

मध्य प्रदेश में हॉर्स ट्रेडिंग पर सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. कैलाश विजयवर्गीय के बाद अब प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस के आरोपों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ऐसा आरोप लगाना कांग्रेस की राजनीतिक मजबूरी है.

जबलपुर में राकेश सिंह ने कहा कि ट्रेडिंग जैसा कोई शब्द बीजेपी के शब्दकोष में नहीं है. ये कांग्रेस की राजनैतिक मजबूरी है कि वह बीजेपी पर हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप लगा रही है. राकेश सिंह ने ऐसे आरोपों से इनकार कर दिया है.

'हॉर्स ट्रेडिंग' पर विजयवर्गीय का पलटवार, कहा- अहंकार कर रही है कमलनाथ सरकार

दरअसल, बीते दो दिनों से मध्य प्रदेश की सियासत में हॉर्स ट्रेडिंग का मुद्दा छाया हुआ है. राकेश सिंह से पहले बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी इस मुद्दे पर बयान दिया है. उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर सीधा हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि दोनों नेता सनसनी फैलाकर मीडिया में बने रहना चाहते हैं, जबकि सरकार अहंकार में है.

क्या है मामला
बता दें कि दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया था कि बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग विधायकों की किडनैपिंग की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये दोनों भाजपा नेता विधायक वैजनाथ कुशवाह को किडनैप करने की कोशिश कर रहे हैं. वे 100 करोड़ का लालच दे रहे हैं. दिग्विजय ने दावा किया कि नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग के खिलाफ उनके पास सबूत हैं.

डिप्टी स्पीकर को लेकर सियासत गरमाई, कमलनाथ के मंत्री बोले- अब होगी जंग!

Tags: Bhopal news, BJP, Kamalnath, Madhya pradesh news, Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर