MP में बीजेपी ने जारी किया WhatsApp नंबर, अब कोरोना मरीजों तक ऐसे पहुंचाई जाएगी मदद

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए बीजेपी अभियान 2 चला रही है.

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए बीजेपी अभियान 2 चला रही है.

BJP के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने नंबर जारी करते हुए कहा कि अब हर मरीज तक पार्टी के कार्यकर्ता हरसंभव मदद पहुंचाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 11:26 PM IST
  • Share this:
भोपाल. कोरोना (Corona) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अब बीजेपी ने एक नई पहल की है. राज्य में कोरोना मरीजों की मदद के लिए बीजेपी प्रदेश संगठन ने वॉटसएप नंबर जारी किए हैं. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इन नंबरों को जारी करते हुए कहा कि अब इस नंबर पर मैसेज करने वाले हर कोरोना मरीज को बीजेपी कार्यकर्ता की ओर से मदद की जाएगी.

गौरतलब है कि कोरोना महामारी से पीड़ित मरीजों, उनके परिवारों की सहायता के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में सेवा ही संगठन अभियान-2 चला रही है. इस अभियान के तहत जरूरतमंदों को भोजन, दवाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं. साथ ही मरीजों के लिए कोविड केयर सेंटर भी बनाए जा रहे हैं.

ये है व्हाट्सएप नंबर और चैट मोड लिंक

बीजेपी ने मदद के लिए जो व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर जारी किया है वो 9893638888 है. इसके माध्यम से लोगों की जो भी समस्याएं आएंगी उन्हें कॉल सेंटर के माध्यम से हल करने की कोशिश की जाएगी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने इस मौके पर कहा मैं भाजपा के कार्यकर्ता और आम नागरिकों से अपील करता हूं कि इस व्हाट्स एप नंबर पर मैसेज करेंगे तो समस्या का समाधान निकालने का प्रयास किया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के कोविड सहायता केन्द्र में चेट मोड लिंक  https://bit.ly/3tUfyYZ  के माध्यम से भी लोगों की समस्याओं को जानने का प्रयास किया जाएगा. इस चैट मोड लिंक पर जो भी समस्याएं आएंगी, उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से हल किया जाएगा और पार्टी कार्यकर्ता उस समस्या को हल करने का प्रयास करेंगे.
बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

वहीं अब बढ़ते संक्रमण के चलते मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना कर्फ्यू को 7 मई तक के लिए बढ़ा दिया है. सीएम शिवराज सिंह ने आज 18 जिलों की वर्चुअल मीटिंग लेकर कोरोना के हालात की समीक्षा की थी. बैठक के बाद प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया को ब्रीफ किया. उसमें उन्होंने ये जानकारी दी.

गौरलब है कि मध्य प्रदेश में कोरोना के आज 12758 नये केस सामने आए. लेकिन उससे ज़्यादा 14156 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे. प्रदेश में कुल 105 लोगों की मौत हो गयी और अभी प्रदेश भर में कोरोना के 92773 एक्टिव मरीज हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज