साध्वी प्रज्ञा के 'मिसिंग पोस्टर' पर BJP का जवाब- एम्स में कैंसर और आंखों का करा रही थीं इलाज
Bhopal News in Hindi

साध्वी प्रज्ञा के 'मिसिंग पोस्टर' पर BJP का जवाब- एम्स में कैंसर और आंखों का करा रही थीं इलाज
दरअसल कांग्रेस नेताओं का कहना है कि आम लोगों को यह जानने का अधिकार है कि स्थानीय सांसद इस संकट के समय कहा हैं. (फाइल फोटो)

भोपाल (Bhopal) के दक्षिण पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र से विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सांसद प्रज्ञा साध्वी (Pragya Singh Thakur) के खिलाफ लगे इन पोस्टरों का समर्थन किया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भोपाल. बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) के भोपाल (Bhopal) से गायब होने का पोस्टर शुक्रवार सुबह में राजधानी के कई इलाकों में देखा गया. इस मामले में बीजेपी (BJP) के एक प्रवक्ता का कहना है कि वो हॉस्पिटल में कैंसर और अपनी आंखों का इलाज करा रही थीं. दरअसल, इन अज्ञात पोस्टरों में पूछा गया था कि बीजेपी की सांसद कोरोना के इस संकट के दौरान यहां से गायब हैं. इस मुद्दे पर बीजेपी सांसद को कांग्रेस घेरने का प्रयास कर रही है.

दरअसल कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि आम लोगों को यह जानने का अधिकार है कि स्थानीय सांसद इस संकट के समय कहां हैं. लेकिन इसी बीच सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने वीडियो कॉल के माध्यम से यहां मोबाइल हॉस्पिटल सेवा की शुरुआत भी की है.





मोबाइल हॉस्पिटल सेवा का किया था उद्घाटन



इस दौरान ठाकुर ने साकार भारती के द्वारा शहर के बैगारढ़ चिचली इलाके में शुरू किए गए मोबाइल हॉस्पिटल सेवा का वीडियो कॉल के माध्यम से उद्घाटन भी किया. इस संगठन के एक पदाधिकारी उमाकांत दीक्षित का कहना है कि वो गायब नहीं थीं. बल्कि दिल्ली के एक हॉस्पिटल में अपना इलाज करा रही थीं. दीक्षित का यह भी कहना है कि वो कोरोना संकट के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से लगातार फोन के माध्यम से संपर्क में थी. साथ ही उन्होंने प्रवासियों, छात्रों और जरूरतमंदों की लॉकडाउन के दौरान मदद भी की.

बीजेपी प्रवक्ता ने किया साध्वी का बचाव

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ठाकुर ने पहले ही साफ कर दिया दिया था कि वो दिल्ली के एम्स में कैंसर और आंखों का इलाज करा रहीं थीं. कोठारी ने यह भी कहा कि ठाकुर के निर्वाचन क्षेत्र में भोजन और राशन के सामान का वितरण जैसे कार्य चल रहे थे. साथ ही कहा कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की सार्वजनिक उपस्थिति राजनीतिक थी.

कांग्रेस विधायक ने कही ये बात

भोपाल के दक्षिण पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र से विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सांसद प्रज्ञा साध्वी के खिलाफ लगे पोस्टरों का समर्थन किया है. शर्मा का कहना है कि लोगों को यह जानने का अधिकार है कि इस संकट के समय स्थानीय सांसद कहां हैं.

ये भी पढ़ें:  सिंधिया के लिए अग्निपथ से कम नहीं उपचुनाव का रण? पढ़ें इनसाइड स्‍टोरी
First published: May 30, 2020, 1:06 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading