साध्वी के गोडसे पर दिए बयान पर सियासत तेज, BJP ने मामले को लिया गंभीर

साध्वी ने अपने दिए बयान में नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया है, जिसके बाद भले ही साध्वी प्रज्ञा ने माफी मांग ली हो लेकिन उनके बयान से राजनीति में भूचाल आ गया है.

Sonia Rana | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 17, 2019, 3:12 PM IST
साध्वी के गोडसे पर दिए बयान पर सियासत तेज, BJP ने मामले को लिया गंभीर
साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फाइल फोटो)
Sonia Rana
Sonia Rana | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 17, 2019, 3:12 PM IST
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान से एक बार फिर सियासत गर्मा गई है. साध्वी ने पहले हेमंत करकरे और बाबरी विध्वंस तो अब नाथूराम गोडसे को लेकर विवादित बयान दिया है.

दरअसल, साध्वी ने अपने दिए बयान में नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया है, जिसके बाद भले ही साध्वी प्रज्ञा ने माफी मांग ली हो लेकिन उनके बयान से राजनीति में भूचाल आ गया है.



इधर, मामले की गंभीरता को समझते हुए जहां बीजेपी ने साध्वी के बयानों से अपना किनारा कर लिया है, तो वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट कर साध्वी के बयान को पार्टी के विचारधारा के विपरित बताया है.


Loading...

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने साध्वी से बयान पर स्पष्टीकरण मांगा है. साथ ही मामले को पार्टी की अनुशासन समिति को भेज 10 दिन में रिपोर्ट देने की बात की है.



वहीं बीजेपी के इस रुख से कांग्रेस को बीजेपी को कडघरे में खड़ा करने का मौका मिल गया है. सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने कहा कि सिर्फ चुनाव है इसलिए बीजेपी ने साध्वी के बयान से किनारा किया है. वरना बीजेपी की भी यही सोच है दोनों ट्वीट मेल द्वारा भेज दिए गए हैं.



ये भी पढ़ें:- कुछ ऐसा है खरगोन लोकसभा क्षेत्र, जहां आज पीएम मोदी आए

ये भी पढ़ें:- गोडसे को देशभक्त कहने वाली प्रज्ञा ठाकुर के पांच विवादित बयान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार