• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • BJP प्रवक्ता ने साध्वी प्रज्ञा को बताया मूर्ख, बोले- दुर्भाग्य है कि वह हमारी पार्टी में हैं

BJP प्रवक्ता ने साध्वी प्रज्ञा को बताया मूर्ख, बोले- दुर्भाग्य है कि वह हमारी पार्टी में हैं

बीजेपी प्रवक्ता ने साधवी प्रज्ञा को बताया मूर्ख

बीजेपी प्रवक्ता ने साधवी प्रज्ञा को बताया मूर्ख

साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) भोपाल से बीजेपी (BJP) की सांसद हैं और कई मौकों पर महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को महान बता चुकी हैं.

  • Share this:
    मुंबई. महाराष्ट्र भाजपा के प्रवक्ता मधु चव्हाण ने साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya) को मूर्ख बताते हुए कहा कि दुर्भाग्य है कि वह हमारी पार्टी में हैं. न्यूज18 की टीवी डिबेट में उर्मिला मातोंडकर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने बात कही. साध्वी प्रज्ञा भोपाल से बीजेपी की सांसद हैं और कई मौकों पर महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को महान बता चुकी हैं.

    सीएए की तुलना रॉलेट ऐक्ट से की थी
    बता दें कि गुरुवार को नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ सिनेमा जगत की तमाम हस्तियों के विरोध करने के बाद अब एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी इस कानून की आलोचना की थी. उर्मिला ने नागरिकता संशोधन कानून की तुलना अंग्रेजों के रॉलेट ऐक्ट से की. रॉलेट ऐक्ट को ब्रिटिश शासकों ने 1919 में प्रथम विश्व युद्ध के बाद पास कराया था और इस कानून को इतिहास में काले कानून की संज्ञा दी जाती है.



    CAA को बताया काला कानून
    गुरुवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर नागरिकता संशोधन कानून की आलोचना करते हुए उर्मिला मातोंडकर ने कहा,'1919 में पहला विश्व युद्ध के खत्म होने बाद अंग्रेज यह समझ गए थे कि हिंदुस्तान में उनके खिलाफ असंतोष बढ़ रहा है. इसलिए उन्होंने रॉलेट ऐक्ट जैसे एक कानून को भारत में लागू कराया. 1919 के इस रॉलेट ऐक्ट और 2019 के सिटिजनशिप अमेंडमेट ऐक्ट को अब इतिहास के काले कानून के रूप में जाना जाएगा.'

    ये भी पढ़ें: 

    पॉकेट मनी से पूरे नहीं हो रहे थे महंगे शौक, 4 छात्रों ने बनाया गैंग और...

    हनुमान चालीसा के पाठ पर राज्यपाल ने कमलनाथ सरकार की पीठ थपथपाई, CAA पर कहा ये

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज