क्रॉस वोटिंग के बाद MP बीजेपी में हलचल तेज, प्रदेश अध्यक्ष बोले- सब कंट्रोल में है

कमलनाथ सरकार के लिए क्रॉस वोटिंग करने वाले BJP विधायकों के बाद पार्टी में बैठकों का दौर शुरू हो गया है.

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 25, 2019, 8:03 PM IST
Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 25, 2019, 8:03 PM IST
कमलनाथ सरकार के लिए क्रॉस वोटिंग करने वाले BJP विधायकों के बाद पार्टी में बैठकों का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत ने बीजेपी दफ्तर में करीब 2 घंटे तक बंद कमरे में बैठक की. खास बात ये रही कि इस बैठक में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए संजय पाठक को भी चर्चा के लिए बुलाया गया था.

बैठक के बाद कांग्रेस में जाने की अटकलों पर संजय पाठक गोलमोल जवाब देते नज़र आए. माना जा रहा है कि बैठक में बागी हुए बीजेपी के दोनों विधायकों के खिलाफ एक्शन लिए जाने पर चर्चा हुई. साथ ही केंद्रीय नेतृत्व को सौंपी जाने वाली रिपोर्ट के बारे में भी बैठक में चर्चा हुई. जानकारी के मुताबिक बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह गुरुवार शाम भोपाल से दिल्ली रवाना होकर वहां अमित शाह को पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट सौंपेंगे.

संजय पाठक ने कहा- जीवनपर्यंत बीजेपी के साथ हूं

बीजेपी विधायक संजय पाठक -BJP MLA Sanjay Pathak
बीजेपी विधायक संजय पाठक ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं.


मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बीजेपी विधायक संजय पाठक ने कहा कि उनका बीजेपी से साथ-साथ कांग्रेस के लोगों से भी अच्छे संबंध हैं. उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत संबंध अलग होते हैं, राजनैतिक संबध अलग होते हैं और पार्टी से संबंध अलग होते हैं. फिर उन्होंने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं. उन्होंने कहा कि वह जीवनपर्यंत भारतीय जनता पार्टी से जुड़े रहेंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से भी उनका पारिवारिक संबंध है.

दूसरी तरफ बैठक के बाद मीडिया से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने बस इतना ही कहा कि सबकुछ अनुकूल है. सबकुछ कंट्रोल में है.

ये भी पढ़ें - कमलनाथ का मास्टर स्ट्रोक : अमित शाह किसे करेंगे क्लीन बोल्ड!
Loading...

ये भी पढ़ें - कम्प्यूटर बाबा का दावा- BJP के 4 और विधायक मेरे संपर्क में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 7:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...