Home /News /madhya-pradesh /

BJP नेता उमा भारती ने की कमलनाथ की तारीफ, कहा- वो मेरे बड़े भाई जैसे हैं

BJP नेता उमा भारती ने की कमलनाथ की तारीफ, कहा- वो मेरे बड़े भाई जैसे हैं

उमा भारती. फाइल फोटो.

उमा भारती. फाइल फोटो.

बीजेपी नेता उमा भारती (Uma Bharti) ने कहा, ‘‘कमलनाथ (Kamal Nath) बहुत ही सभ्य व्यक्ति हैं. वह मेरे बड़े भाई जैसे हैं.’’ उन्होंने कहा कि एमपी का उपचुनाव उन्होंने बहुत ही टेक्निकल रूप से लड़ा है.

    भोपाल. भाजपा नेता उमा भारती (Uma Bharti) ने हाल ही में मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) की सराहना करते हुए कहा कि प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर तीन नवंबर को हुए उपचुनाव को उन्होंने बहुत अच्छे तरीके से लड़ा. उमा भारती ने कहा कि अगर वह इतने अच्छे तरीके से अपनी सरकार चलाए होते तो उनकी 15 महीने की सरकार नहीं गिरती.

    उमा ने कहा, ‘‘कमलनाथ जी ने भी (28 विधानसभा सीटों पर हुआ) उपचुनाव बहुत अच्छा लड़ा... वह इसी तरह से अपनी सरकार चलाए होते तो मामला गड़बड़ नहीं होता (उनकी सरकार नहीं गिरती).’’ उमा ने कहा, ‘‘वह (कमलनाथ) बहुत ही सभ्य व्यक्ति हैं. वह मेरे बड़े भाई जैसे हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ये चुनाव उन्होंने (कमलनाथ) बहुत ही टेक्निकल (तकनीकी रूप से) लड़ा. जैसे उन्होंने मलहरा में राम सिया भारती को खड़ा किया.’’ प्रदेश में 28 सीटों पर तीन नवंबर को हुए उपचुनाव में सत्तारुढ़ भाजपा ने 19 सीटों पर विजय हासिल की जबकि विपक्षी कांग्रेस को मात्र नौ सीटों से संतोष करना पड़ा है.

    प्रदेश के पूर्व मंत्री गौरीशंकर शेजवार एवं उनके पुत्र मुदित शेजवार को उपचुनाव में सांची सीट से पार्टी प्रत्याशी डॉ. प्रभुराम चौधरी के लिए काम नहीं करने के आरोप पर मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा द्वारा कारण बताओ नोटिस जारी किए जाने के संबंध में उमा ने शेजवार को बचाव करते हुए कहा, ‘‘शेजवार को नोटिस देना औपचारिकता है. उस पर कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने पार्टी विरोध में काम नहीं किया.’’ उन्होंने कहा कि मैंने इस संबंध में विष्णुदत्त शर्मा से बात की है.

    Tags: Kamal nath, Madhya pradesh by election 2020, Uma bharti

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर