BJP को याद आए 'मिस कॉल सदस्य', अब फोन कर लेगी उनका हालचाल

इसके लिए प्रदेश भर में मिस्ड कॉल से बने सदस्यों को कॉल करने का कैंपेन शुरु किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि कॉल करने के इस अभियान में बीजेपी के तमाम बड़े नेता भी शामिल होंगे.

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 11, 2018, 6:37 PM IST
BJP को याद आए 'मिस कॉल सदस्य', अब फोन कर लेगी उनका हालचाल
File Photo- News18
Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 11, 2018, 6:37 PM IST
मध्य प्रदेश के चुनावी समर में बीजेपी को अब अपने मिस्ड कॉल सदस्य याद आए हैं. बीजेपी ने तय किया है कि वो चुनाव से पहले अपने सभी मिस्ड कॉल सदस्यों को कॉल कर उनका हाल चाल जानेगी. इसके लिए प्रदेश भर में मिस्ड कॉल से बने सदस्यों को कॉल करने का कैंपेन शुरु किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि कॉल करने के इस अभियान में बीजेपी के तमाम बड़े नेता भी शामिल होंगे.

दरअसल, बीते लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने देश भर में मिस्ड कॉल के जरिए लोगों को पार्टी से जोड़ने का कैंपेन शुरु किया था. इसी अभियान के तहत मध्य प्रदेश में करीब एक करोड़ सदस्यों को पार्टी से जोड़ने का दावा किया गया. अब चुनाव से पहले बीजेपी उनका हालचाल जानकर सियासी फायदे की जुगत में है.

भोपाल हॉस्टल रेप केस: आरोपी की पीठ थपथपाते सीएम का वीडियो वायरल!

बता दें कि बीजेपी के मिस्ड कॉल के जरिए सदस्यता अभियान हमेशा विरोधियों के निशाने पर रहा है. आरोप लगता रहा हैं कि मिस्ड कॉल के जो आंकड़े बताये जा रहे हैं, वे फर्जी हैं. हालांकि सदस्यों के हिसाब से भारतीय जनता पार्टी भारत की सबसे बड़ी पार्टी है.

ये पढ़ें- शर्मसार हुई संस्कारधानी: वो आग से तड़पता रहा, लोग वीडियो बनाते रहे
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर