कांग्रेस महासचिव पर मानहानि का केस करेगी बीजेपी
Bhopal News in Hindi

कांग्रेस महासचिव पर मानहानि का केस करेगी बीजेपी
Demopic

कांग्रेस महासचिव और मध्य प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया के अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगाए आरोप से मध्य प्रदेश भाजपा भड़क गई है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि पार्टी दीपक बाबरिया पर मानहानि का केस करेगी.

  • Share this:
कांग्रेस महासचिव और मध्य प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया के अमित शाह के बेटे जय शाह पर लगाए आरोप से  भाजपा भड़क गई है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि पार्टी दीपक बाबरिया पर मानहानि का केस करेगी.

राजधानी भोपाल में संवाददाताओं से बातचीत में नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि इसे लेकर विधि विशेषज्ञों से राय ली जा रही है. बतौर प्रदेश प्रभारी पहली बार दौरे पर भोपाल आए दीपक बाबरिया ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि अमित शाह के पुत्र जय शाह को राज्य सरकार ने पवन ऊर्जा चक्की लगाने के लिए जमीन दी.

-एमपी बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह का बयान
-दीपक बाबरिया पर मानहानि का केस करेगी पार्टी
-कांग्रेस महासचिव और एमपी के प्रभारी हैं बाबरिया


-रतलाम में जय शाह को पवन ऊर्जा चक्की के लिए जमीन दी
-कांग्रेस की अमित शाह की छवि धूमिल करने की साजिश

इसे लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार ने पलटवार करते हुए दीपक बाबरिया के आरोप को झूठा और अनर्गल बताया. नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस गुजरात विधानसभा चुनाव के चलते अमित शाह की छवि धूमिल करने की साजिश कर रही है, राज्य सरकार ने जय शाह की पवन चक्की के लिए जमीन नहीं दी. वो जमीन निजी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading