ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस छोड़कर BJP में क्यों हुए शामिल, जेपी नड्डा ने किया खुलासा

बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर बरसे. कांग्रेस की सरकार को भ्रष्ट सरकार बताया.

MP Big News: बीजेपी कार्यसमिति बैठक को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संबोधित किया. उन्होंने कांग्रेस को भ्रष्ट सरकार बताया. नड्डा ने कहा- कांग्रेस ने केवल दक्षिणा और ट्रांसफर पर ही फोकस किया. बीजेपी और कांग्रेस में जमीन-आसमान का फर्क है.

  • Share this:
भोपाल. बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में दिग्गज नेताओं ने कांग्रेस और उसके नेताओं पर जमकर निशाना साधा. गुरुवार को हुई कार्यसमिति की बैठक के उद्घाटन सत्र को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वर्चुअली संबोधित किया. उन्होंने कहा - डेढ़ साल में आप भूल गए थे कि कांग्रेस की सरकारें कैसे चलती हैं. डेढ़ साल तक दक्षिणा और ट्रांसफर वाली सरकार आ गई थी. डेढ़ साल में ही आपको समझ मे आया कि अंधेरे और उजाले में क्या फर्क होता है ? अमावस्या और पूर्णिमा का क्या फर्क होता है ? भ्रष्टाचार और ईमानदारी की सरकार कैसे चलती है ?

नड्डा ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा किमिशन कमीशन में बदल गया था. हर एक वर्ग को धोखे के सिवाय कुछ नहीं मिला. सिंधिया सही विचारधारा के थे इसलिए हमारे साथ आए. कोरोना काल का जिक्र करते हुए जेपी नड्डा ने कहा पिछले डेढ़ साल में सारी पार्टियां ICU में चली गईं, लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता अपनी जान जोखिम में डालकर मैदान में डटा रहा. जेपी नड्डा ने कोरोना से निपटने और वैक्सिनेशन महाअभियान के लिए एमपी सरकार और संगठन की तारीफ की.

सीएम शिवराज ने साधा राहुल पर निशाना

उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा. सीएम शिवराज ने उद्घाटन सत्र में राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि तुम्हारे जमाने मे वैक्सीन बनाने में 4- 4, 5 - 5 साल लगते थे. पीएम मोदी ने अप्रैल में टास्क फोर्स बनाई और देश को वैक्सीन मिल गई. मध्य प्रदेश ने वैक्सीनेशन का रिकॉर्ड बनाया. कांग्रेस के पेट मे दर्द हो रहा है. कैसे लगा दी, कहां से लगा दी ? जयराम रमेश, पी चिदम्बरम, दिग्विजय, कमल नाथ सब जुट गए, जनता के साथ धोखा किया. लेकिन हमने फिर 11 लाख से ज्यादा डोज लगाकर रेकॉर्ड बना दिया.

झूठ बोल रहे दिग्विजय और कमलनाथ- वीडी शर्मा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा. उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि वैक्सीनेशन पर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह झूठ बोल रहे हैं. ऐसे नेताओं को एक - एक कार्यकर्ता जबाव देंगे. वीडी शर्मा ने वैक्सीनेशन के लिए कार्यकर्ताओं को जुटने के लिए अपील की.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.