सतपुड़ा पावर प्लांट और आर्डनेंस फैक्ट्री में ब्लास्ट, 4 कर्मचारी घायल

सतपुड़ा पावर प्लांट और ऑर्डनेंस फैक्ट्री खमरिया में धमाके से अफरा-तफरी मच गयी. इन दोनों घटनाओं में कुल 4 कर्मचारी घायल हो गए.


Updated: July 27, 2018, 7:41 PM IST
सतपुड़ा पावर प्लांट और आर्डनेंस फैक्ट्री में ब्लास्ट, 4 कर्मचारी घायल
घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

Updated: July 27, 2018, 7:41 PM IST
सारणी में सतपुड़ा पावर प्लांट और जबलपुर के खमरिया स्थित ऑर्डनेंस फैक्ट्री में ब्लास्ट हो गया. ज़ोरदार धमाके के साथ हुए ब्लास्ट की चपेट में आने से 4 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों जगह मामले की जांच की जा रही है.

सतपुड़ा पावर प्लांट में सुबह के वक्त ये धमाका हुआ. बताया जा रहा है मॉड्यूल सुधारते समय ये हादसा हुआ. इसकी चपेट में वहां काम कर रहे दो ट्रेनी छात्र और एक मज़दूर आ गए. तीनों बुरी तरह झुलस गए. घायलों को तत्काल पहले लोकल अस्पताल ले जाया गया. लेकिन मामला गंभीर होने के काऱण तीनों को इलाज के लिए भोपाल भेज दिया गया. सतपुड़ा पावर हाउस क्रमांक 2 में धमाका हुआ. सारणी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उधर जबलपुर के खमरिया स्थित ऑर्डनेन्स फैक्ट्री में डेटोनेटर फट गया. फैक्ट्री के सेक्शन F-11 में ये हादसा हुआ. इसकी चपेट में फैक्ट्री का एक कर्मचारी एम बालाजी आ गया. उसे कई चोट आयी हैं. बालाजी को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया,उसकी हालत ख़तरे से बाहर है.  (जबलपुर से प्रतीक मोहन अवस्थी के साथ बैतूल से ऋषु नायडू)

ये भी पढ़ें - ऑर्डनेंस फैक्ट्री में विदेशी मजदूर होने की आशंका, हो सकता है बड़ा खुलासा
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर