Home /News /madhya-pradesh /

बाल-बाल बची जान : बड़े तालाब में नाव पलटी, DGP की पत्नी समेत कई अफसर थे सवार, live Video

बाल-बाल बची जान : बड़े तालाब में नाव पलटी, DGP की पत्नी समेत कई अफसर थे सवार, live Video

आईपीएस कॉन्क्लेव के दौरान भोपाल के बड़े तालाब में नाव पलटी

आईपीएस कॉन्क्लेव के दौरान भोपाल के बड़े तालाब में नाव पलटी

भोपाल (Bhopal) में दो दिवसीय IPS ऑफिसर्स कॉन्क्लेव (IPS Conclave) में शामिल होने के लिए प्रदेशभर के आईपीएस अफसर और उनके परिवार भोपाल आए हैं.

    भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में आज बड़ा हादसा होते-होते बचा. यहां बड़े तालाब (lake) में एक नाव पलट गई. नाव में डीजीपी वीके सिंह की पत्नी सहित आईपीएस ऑफिसर्स कॉन्क्लेव (IPS Conclave) में शामिल होने आए पुलिस अफसर (police officer) और उनके परिवार के लोग सवार थे. लेकिन मौके पर तैनात गार्ड्स की सतर्कता के कारण कोई हताहत नहीं हुआ. गार्ड्स ने तत्काल सबको पानी से निकाल लिया.

    जो बोट पलटी उसमें DGP वीके सिंह की पत्नी तुहीन सिंह, IPS अफसर राजेश चावला और उनकी पत्नी सुनीता चावला, ADG विजय कटारिया के बेटे दीपांशु कटारिया, IPS अफसर अरजरिया का बेटा अपूर्व अरजरिया, पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी प्रिया शर्मा सहित कुछ अन्य लोग सवार थे

    सैर-सपाटे पर निकले थे सभी लोग
    भोपाल में IPS ऑफिसर्स कॉन्क्लेव चल रहा है. दो दिन की इस मीट का गुरुवार को आखिरी दिन है. आज पुलिस अफसर और उनके परिवार फन एक्टिविटी और सैर-सपाटे पर निकले थे. बड़े तालाब में वॉटर स्पोर्ट्स का भी कार्यक्रम था. सभी लोग मौज-मस्ती में थे. डीजीपी और उनकी पत्नी सहित अन्य आईपीएस अफसर और उनके परिवार बोटिंग का आनंद ले रहे थे. उसी दौरान एक नाव पलट गई. नाव में पुलिस अफसर और उनके परिवार सवार थे. सभी लोग पानी में गिर गए. मौके पर गार्ड्स भी तैनात थे. उन्होंने तत्काल सबको पानी से निकाल कर जान बचा ली.

    IPS कॉन्क्लेव में प्रदेशभर के ऑफिसर्स शामिल
    बुधवार को भोपाल में दो दिन का ये IPS ऑफिसर्स कॉन्क्लेव शुरू हुआ था. सीएम कमलनाथ ने इसका उद्घाटन किया था. कॉन्क्लेव में शामिल होने प्रदेशभर के आईपीएस अफसर और उनके परिवार भोपाल आए हैं. बुधवार को उद्घाटन सत्र के बाद डीजीपी सहित अफसरों ने क्रिकेट मैच खेला था. उसके बाद संगीत संध्या में गीत-संगीत हुआ था. अफसरों और उनकी पत्नियों ने भी परफॉर्म किया था.

    सितंबर में भी हुआ था हादसा
    इससे पहले भोपाल के छोटे तालाब में सितंबर में नाव हादसा हो चुका है. खटलापुरा घाट पर अनंत चतुर्दशी के दिन गणेश प्रतिमा के विसर्जन के दौरान नाव पलट गई थी. उसमें सवार 11 युवकों की मौत हो गई थी. सभी प्रतिमा विसर्जन के लिए गए थे. दो नाव को जोड़कर उसमें गणेश की विशाल प्रतिमा रखी गई थी और क्षमता से ज़्यादा लड़के उसमें सवार थे. विसर्जन के दौरान नावों का संतुलन बिगड़ा और 11 लड़के पानी में डूब गए थे.

    (रिपोर्टर जीतेन्द्र शर्मा का इनपुट)

    ये भी पढ़ें-

    IPS ऑफिसर्स मीट में पुलिस कमिश्नर सिस्टम की मांग, CM कमलनाथ ने दिया ये जवाब

    DGP ने लगाए चौके-छक्‍के, आखिरी बॉल पर ADG ने कर दिया बॉस की टीम को बोल्ड

    आदिवासी किसानों का 100 करोड़ रुपए भी खा गए अफसर : EOW की जांच में आए कई नाम

    कांग्रेस MLA विजय चौरे की धमकी....तो हम बीजेपी कार्यकर्ताओं की खाल नोंच लेंगे

    Tags: Bhopal news, Boat, Khatalpura boat accident, Madhya pradesh news, Police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर