100 KM दूर मिला लापता महिला का शव, 4 दिन पहले सीहोर नाले में गिरी थी कार

भोपाल-इंदौर हाईवे (Bhopal-Indore Highway) पर सीहोर (Sehore) के पास उफनते नाले में गिरी कार से लापता महिला का शव 4 दिनों बाद 100 km दूर नजीराबाद में पार्वती नदी (Parwati River) के पास मिला. ये महिला भोपाल (Bhopal) के जीवन मोटर्स में काम करती थीं

Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 13, 2019, 12:22 PM IST
100 KM दूर मिला लापता महिला का शव, 4 दिन पहले सीहोर नाले में गिरी थी कार
4 दिनों के बाद के बाद मिला लापता महिला का शव
Pradeep Singh Chouhan | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 13, 2019, 12:22 PM IST
सीहोर. क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि एक सड़क हादसे (Road Accident) का शिकार महिला का शव बरसाती उफनते पानी में 100 KM की यात्रा कर किनारे पर लगता है. 9 सितंबर को सीहोर (Sehore) के पास एक कार उफनते नाले में गिर गई थी. कार में सवार पांचों लोगों की घटना में मौत हो गई थी. 4 लोगों के शव घटनास्थल के पास मिल गए थे,  एक महिला की तलाश पिछले 4 दिनों से की जा रही थी. ये शव आखिरकार 100 किलोमीटर दूर पार्वती नदी (Parwati River) के पास मिल गया. ये भोपाल के जीवन मोटर्स में काम करने वाली तनिष्का तलरेजा पिल्लई थीं जो अपने 4 अन्य साथियों के साथ इंदौर के लिए रवाना हुईं थीं.

4 दिन पहले हुई थी घटना
ये पूरा वाकया 9 सितंबर का है. सुबह 5 बजे भोपाल के जीवन मोटर्स के 5 कर्मचारी रूटीन ट्रेनिंग के लिए कंपनी की मारुति कार नेक्सा एस फोर से इंदौर रवाना हुये. मगर ये कार सीहोर में भोपाल-इंदौर स्टेट हाईवे पर ग्राम जताखेड़ा के पास  एक गहरे उफनते नाले में गिर गई. हादसे में कार में सवार पांचों लोगों की मौत हो गई. इनमे एक महिला कर्मचारी तनिष्का तलरेजा पिल्लई भी शामिल थीं.

घटनास्थल से सीहोर के मंडी थाने की पुलिस और होमगार्ड के सिपाहियों ने भोपाल निवासी चारों मृतकों संयोग प्रताप सिंह जादौन, अजय आचार्य, फरहान और कार ड्राइवर नसीम खान को तो निकाल लिया लेकिन महिला तनिष्का तलरेजा पिल्लई का शव रिकवर नहीं कर पाई थीं.

News - सीहोर के पास उफनते नाले में गिरी थी कार
सीहोर के पास उफनते नाले में गिरी थी कार


असमंजस में थे परिजन और एडीआरएफ दल
भोपाल से आए एसडीआरएफ के दल ने घटनास्थल का चप्पा चप्पा छान मारा लेकिन लापता महिला का पता नहीं चल पाया था. घटना के बाद से ही लगातार 4 दिनों की कड़ी मेहनत के बावजूद कोई जानकारी न मिलने से पुलिस और मृतक के परिजन असमंजस में  थे. असल में यह बरसाती नाला पास में बहती अजनाल नदी में मिलता है और अजनाल पार्वती में मिलती है. ऐसे में एक संभावना ये मानी जा रही थी कि कहीं शव तैरता हुआ अजनाल से पार्वती नदी में नहीं बह गया. क्यूंकि ऐसा होने पर ये शव एक लंबी यात्रा तय कर सकता था.
Loading...

एटीएम कार्ड से हुई शिनाख्त
जब सीहोर जिला पुलिस को सूचना मिली कि घटनास्थल से 100 किलोमीटर दूर नजीराबाद के पास दीपाखेड़ा गांव के मुहाने पार्वती नदी मे एक लाश मिली है तो सीहोर पुलिस ने तत्काल मौके पर दल रवाना कर शव की शिनाख्त की. मृतक महिला की जींस से मिले ATM कार्ड से उनकी शिनाख्त कार दुर्घटना में शामिल तनिष्का तलरेजा पिल्लई के रूप में हुई. आखिरकार 4 दिनों की मशक्कत के बाद इस महिला के लापता शव की मिस्ट्री सुलझ सकी.

ये भी पढ़ें -
गणपति विसर्जन के दौरान भोपाल में नाव हादसा, अब तक 11 शव बरामद, बाकी की तलाश जारी
आज रिलीज़ होगा PUBG Mobile का नौवां सीज़न, मिलेंगे खतरनाक वीपन और हेलीकॉप्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 11:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...