Home /News /madhya-pradesh /

bollywood actress ameesha patel tweet life was in danger in mp after khandwa show controversy read details cgpg

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने क्यों कहा- 'मध्य प्रदेश में मेरी जान को खतरा था'

MP News: मध्य प्रदेश के खंडवा में एक शो करने के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है.

MP News: मध्य प्रदेश के खंडवा में एक शो करने के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है.

Ameesha Patel Khandwa Controversy: फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel in Khandwa) का मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) दौरा इन दिनों चर्चा में है. खंडवा के नवचंडी महोत्सव मेले में प्रस्तुति को लेकर विवाद उत्पन्न होने पर अमीषा पटेल ने अपना पक्ष रखा है. अमीषा पटेल ने सफाई देते हुए अपने एक ट्वीट में कहा है कि उनकी जान को खतरा था, इसलिए वे मंच पर अपनी प्रस्तुति जारी नहीं रख सकीं. उन्होंने इसके लिए आयोजक और इवेंट कंपनी को जिम्मेदार ठहराया है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल/खंडवा. ‘गदर एक प्रेम कथा.’ जैसी हिट फिल्म में संजीदा रोल कर तारीफ पाने वालीं अभिनेत्री अमीषा पटेल को लेकर मध्य प्रदेश में जुबानी गदर मचा हुआ है. दरअसल अमिषा पटेल को खंडवा के नवचंडी महोत्सव मेले के समापन अवसर पर आयोजित स्टार नाइट में प्रस्तुति के लिए बुलाया गया था. अमीषा ने इस शो के लिए तकरीबन पांच लाख रुपये फीस तय की थी, लेकिन कार्यक्रम में उन्होंने सिर्फ तीन मिनट की प्रस्तुति दी. इसके बाद दर्शकों ने हंगामा कर दिया. वहीं आयोजकों ने भी अमीषा पटेल से प्रस्तुति देने को कहा और वे कार्यक्रम छोड़कर चली गईं. खंडवा के लोगों ने उन पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कराने की शिकायत की. इसके बाद अमीषा पटेल ने सफाई दी है कि उनकी जान को खतरा था इसलिए वे शो पूरा नहीं कर पाईं.

खंडवा कार्यक्रम में हुए विवाद के बाद अमीषा पटेल ने टि्वटर पर लिखा कि- नवचंडी महोत्सव 2022 में 23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में भाग लिया. यह कार्यक्रम बहुत ही बुरी तरह से आयोजित किया गया  था. मुझे अपने जीवन के लिए डर था लेकिन मैं स्थानीय पुलिस को धन्यवाद देना चाहता हूं कि मेरी अच्छी तरह से देखभाल की गई.

दो साल बाद हुई थी स्टार नाइट

खंडवा स्थित नवचंडी देवीधाम में हर साल मेला लगता है. कोरोना संक्रमण के कारण यहां दो साल से यह मेला नहीं लग पाया था.  दो साल बाद आयोजित की जा रही स्टार नाइट में फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल को आमंत्रित किया गया था. प्रस्तुति के लिए इवेंट कंपनी स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट ने लगभग लाख रुपए का करार किया था. लेकिन अमीषा पटेल ‘कहो ना प्यार है’ गीत पर प्रस्तुति के बाद मंच से उतर गईं. उनकी परफॉर्मेंस बमुश्किल 2 से 3 मिनट की रही. इससे नाराज खंडवा निवासी सुनील जैन ने सिटी कोतवाली थाने में अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने की शिकायत की.  बताया जाता है कि इंदौर के रास्ते खंडवा देर से पहुंचने के कारण भी वे कार्यक्रम में समय नहीं दे पाईं.

.

Ameesha Patel news, Ameesha Patel in Khandwa, Ameesha Patel Khandwa Controversy, Ameesha Patel khandwa fraud case, Ameesha Patel live performance,  Ameesha Patel cheat case, Ameesha Patel in madhya pradesh, Ameesha Patel latest news, Ameesha Patel latest movie, Ameesha Patel twitter, khandwa news, mp news, अमीषा पटेल, अमीषा पटेल खंडवा विवाद, अमीषा पटेल धोखाधड़ी केस, अमीषा पटेल स्टेज शो खंडवा, खंडवा जिले की खबर, मध्य प्रदेश न्यूज

अमीषा पटेल ने टि्वटर पर लिखा कि- नवचंडी महोत्सव 2022 में 23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में भाग लिया. यह कार्यक्रम बहुत ही बुरी तरह से आयोजित किया गया था.

ये भी पढ़ें:  पति के अजीज दोस्त से अफेयर, पेशेवर मुजरिम की तरह पत्नी ने बनाया मर्डर प्लान, नहीं होगा यकी

खंडवा के समाजसेवी सुनील जैन ने रविवार दोपहर को खंडवा कोतवाली थाने पहुंचकर अपने वकील देवेंद्र यादव के साथ कोतवाली थाने में एक शिकायत आवेदन कोतवाली थाना प्रभारी को दिया. इसमें उन्होंने अमीषा पटेल के खिलाफ 420 धारा के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है. फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर खंडवा कोतवाली थाना प्रभारी ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि इस पूरे मामले में पहले शिकायती पत्र के आधार पर छानबीन की जाएगी. उसके बाद ही मामले में किसी भी तरह का कोई बड़ा एक्शन लिया जाएगा.

Tags: Ameesha Patel, Bollywood, Khandwa news, Mp news, MP news Bhopal

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर