बड़ी खबरः भोपाल से गुना जा रहा ट्रेनी विमान हुआ क्रैश, तीन पायलट घायल

विमान हादसे के बाद घायल पायलटों को पुलिस ने तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया.

विमान हादसे के बाद घायल पायलटों को पुलिस ने तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया.

माना जा रहा है कि किसी तकनीकी समस्या के चलते विमान हादसे का शिकार हुआ, विमान एक खेत में गिरा जिसके चलते बड़ा हादसा होने से बच गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 6:25 PM IST
  • Share this:
भोपाल. शहर के गांधी नगर इलाके में उस समय लोग दहशत में आ गए जब एक विमान अचानक क्रैश हो गया. विमान में सवार तीन पायलट घायल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि ये एक ट्रेनी विमान था और भोपाल से गुना जा रहा था. लेकिन किसी तकनीकी समस्या के चलते यह एयरोसिटी के पास बिशनखेड़ी गांव के एक खेत में क्रैश हो गया. तीनों घायलों को पुलिस ने तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया है. पुलिस के अनुसार विमान एक खेत में क्रैश हुआ जिसके चलते किसी भी तरह की जान हानि की खबर नहीं है.

वहीं हादसे के बाद आसपास के इलाके से लोग मौके पर जमा हो गए जिन्हें बाद में पुलिस ने वहां से हटाया. बताया जा रहा है कि विमान भारत सरकार के सर्वे में तैनात था और इसको कैप्टन अश्विनी शर्मा उड़ा रहे थे. उनके साथ ही समी और राज भी सवार थे. तीनों को ही चोट आई हैं.



तकनीकी समस्या है कारण
वहीं सूत्रों के अनुसार विमान के उड़ान भरने के कुछ समय बाद ही इसमें तकनीकी समस्या सामने आई. जिसके बाद ही पायलटों का नियंत्रण इस पर नहीं रहा और ये क्रैश हो गया. हालांकि जिस जगह ये क्रैश हुआ वहां खेत होने के चलते किसी भी तरह की जान माल की हानि नहीं हुई. हादसे के तुरंत बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए. साथ ही दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची लेकिन किसी भी तरह की अनहोनी घटना नहीं हुई जिससे सभी ने राहत की सांस ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज