MP में निर्दलीय प्रत्याशी की गाड़ी में नक्सलियों ने लगाई आग, छिंदवाड़ा में पीठासीन अधिकारी की मौत
Chhindwara News in Hindi

MP में निर्दलीय प्रत्याशी की गाड़ी में नक्सलियों ने लगाई आग, छिंदवाड़ा में पीठासीन अधिकारी की मौत
किशोर समरीते की गाड़ी

छिंदवाड़ा में एक महिला पीठासीन अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. अधिकारी का नाम सुनंदा कोचेकर है. यह महिला अफसर बूथ क्रमांक 218 पर तैनात थीं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के बालाघाट में पूर्व विधायक और निर्दलीय प्रत्याशी किशोर समरीते के वाहन को अज्ञात नक्सलियों ने चौरिया घाट दुर्गा मंदिर के पास आग के हवाले कर दिया. घटना की पुलिस अधीक्षक ने पुष्टि की है. जानकारी मिली है कि नक्सलियों ने किशोर समरीते को डेढ़ घंटे बंधक बनाकर रखा. बाद में वह पैदल पौसेरा पहुंचे और फिर वाहन से लांजी पहुंचकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

घटना देवरबेली चौकी के चौरिया की बताई जा रही है. समरीते ने कुछ दिन पहले सुरक्षा की मांग की थी. सरकार ने उन्हें गनमैन दिया था. बताया जा रहा है कि समरीते देर रात वाहन चालक के साथ गए थे, लेकिन इस दौरान उनके साथ सुरक्षाकर्मी नहीं थे. लांजी थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने हॉक फ़ोर्स को घटनास्थल के लिए रवाना किया.

पीठासीन अधिकारी की मौत
छिंदवाड़ा में एक महिला पीठासीन अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. अधिकारी का नाम सुनंदा कोचेकर है. ये महिला अफसर बूथ क्रमांक 218 पर तैनात थीं.
EVM में आई खराबी


जबलपुर में मॉकपोल के दौरान EVM मशीन में ख़राबी आ गई. यहां के बूथ क्रमांक 219 की EVM में ख़राबी आ गई. कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तन्खा को इसी बूथ पर मतदान करना है. मशीन में तकनीकी खराबी के कारण बदला जा रहा है.

ये भी पढ़ें -PHOTOS : तस्वीरों में देखिए मतदाताओं का उत्साह, मतदान केंद्रों पर लगीं लंबी कतारें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading