Home /News /madhya-pradesh /

MP में निर्दलीय प्रत्याशी की गाड़ी में नक्सलियों ने लगाई आग, छिंदवाड़ा में पीठासीन अधिकारी की मौत

MP में निर्दलीय प्रत्याशी की गाड़ी में नक्सलियों ने लगाई आग, छिंदवाड़ा में पीठासीन अधिकारी की मौत

किशोर समरीते की गाड़ी

किशोर समरीते की गाड़ी

छिंदवाड़ा में एक महिला पीठासीन अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. अधिकारी का नाम सुनंदा कोचेकर है. यह महिला अफसर बूथ क्रमांक 218 पर तैनात थीं.

    मध्य प्रदेश के बालाघाट में पूर्व विधायक और निर्दलीय प्रत्याशी किशोर समरीते के वाहन को अज्ञात नक्सलियों ने चौरिया घाट दुर्गा मंदिर के पास आग के हवाले कर दिया. घटना की पुलिस अधीक्षक ने पुष्टि की है. जानकारी मिली है कि नक्सलियों ने किशोर समरीते को डेढ़ घंटे बंधक बनाकर रखा. बाद में वह पैदल पौसेरा पहुंचे और फिर वाहन से लांजी पहुंचकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

    घटना देवरबेली चौकी के चौरिया की बताई जा रही है. समरीते ने कुछ दिन पहले सुरक्षा की मांग की थी. सरकार ने उन्हें गनमैन दिया था. बताया जा रहा है कि समरीते देर रात वाहन चालक के साथ गए थे, लेकिन इस दौरान उनके साथ सुरक्षाकर्मी नहीं थे. लांजी थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने हॉक फ़ोर्स को घटनास्थल के लिए रवाना किया.

    पीठासीन अधिकारी की मौत
    छिंदवाड़ा में एक महिला पीठासीन अधिकारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. अधिकारी का नाम सुनंदा कोचेकर है. ये महिला अफसर बूथ क्रमांक 218 पर तैनात थीं.

    EVM में आई खराबी
    जबलपुर में मॉकपोल के दौरान EVM मशीन में ख़राबी आ गई. यहां के बूथ क्रमांक 219 की EVM में ख़राबी आ गई. कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तन्खा को इसी बूथ पर मतदान करना है. मशीन में तकनीकी खराबी के कारण बदला जा रहा है.

    ये भी पढ़ें -PHOTOS : तस्वीरों में देखिए मतदाताओं का उत्साह, मतदान केंद्रों पर लगीं लंबी कतारें

    Tags: Balaghat S12p15, Bhopal, Chhindwara S12p16, Hindi news, Lok Sabha Election 2019, Madhya Pradesh Lok Sabha Elections 2019

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर