होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /दुल्हन ने खुली जिप्सी में निकाली अपनी बारात, झूमकर नाचे घराती, दूल्हे को लेने पहुंची ससुराल, VIDEO

दुल्हन ने खुली जिप्सी में निकाली अपनी बारात, झूमकर नाचे घराती, दूल्हे को लेने पहुंची ससुराल, VIDEO

Bhopal News. सड़क पर जब दुल्हन की बारात निकली तो लोग भी झूमकर नाचे

Bhopal News. सड़क पर जब दुल्हन की बारात निकली तो लोग भी झूमकर नाचे

Bhopal News : भोपाल के संत हिरदाराम नगर में एक ऐसी अनोखी बारात निकली, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. बारात एक दुल्हन ...अधिक पढ़ें

भोपाल. भोपाल में एक दुल्हन ने बारात निकाली और दूल्हे को लेने ससुराल जा पहुंची. बैरागढ़ इलाके में निकली एक आईटी प्रोफेशनल भावना ललवानी की बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  वो जिप्सी के बोनट पर सवार हुईं और बाजे गाजे के साथ बारात निकाली गई. भावना की जिद थी कि वो शादी तभी करेगी जब उसकी बारात निकाली जाएगी.

भोपाल के संत हिरदाराम नगर में एक ऐसी अनोखी बारात निकली, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. ये बारात एक दुल्हन की थी. दुल्हन भावना अपनी बारात लेकर दूल्हे के घर पहुंची. खुली जिप्सी में सवार होकर नाचती गाती भावना ने अपनी बारात निकाली.

बेटी की शर्त थी…
भोपाल के बैरागढ़ मार्केट में एक अलग ही नजारा था. एक दुल्हन जीप में सवार होकर नाचते गाते हुए  निकली. दुल्हन भावना की जिद थी कि वह अपनी बारात निकालेगी. बारात लेकर वो दूल्हे के घर पहुंचेगी. अगर बारात नहीं निकाली जाएगी तो वह शादी नहीं करेगी. बेटी की ख्वाहिश को पिता ने हंसी खुशी पूरा किया.

" isDesktop="true" id="3985143" >

पिता ने की बेटी की इच्छा पूरी
भोपाल के संत हिरदाराम नगर में लालवानी परिवार रहता है. भावना उनकी बेटी है. भावना एमसीए करने के बाद इंदौर की आईटी कंपनी में नौकरी करती है. उसका कहना था कि लड़के की ही बारात क्यों निकले. लड़की की क्यों नहीं. पिता ने बेटी की इच्छा पूरी करने के लिए परंपरा से हटकर दूल्हे की तरह अपनी बिटिया की बारात निकाली. भावना की बारात करीब 1 किलोमीटर तक ओपन जिप्सी में निकली. भावना गाड़ी के बोनट पर सवार होकर खुशी से नाचती गाती हुई अपनी शादी में पहुंची.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
बारात तो खूब देखी होगी. बारात में दूल्हा ही दुल्हन के घर तक पहुंचता है. भोपाल में दुल्हन नाचते गाते हुए मंडप में पहुंची.दुल्हन का नाचते गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. भावना की बारात ने बैरागढ़ का चक्कर लगाया.

Tags: Bhopal news, Bride groom, Video Viral

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें