लाइव टीवी

सिंधिया समर्थक MLA का भाई पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, लगाया अवैध तरीके से बेंगलुरु में रखने का आरोप
Bhopal News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 18, 2020, 12:05 AM IST
सिंधिया समर्थक MLA का भाई पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, लगाया अवैध तरीके से बेंगलुरु में रखने का आरोप
सिंधिया समर्थक कई विधायक बेंगलुरू में मौजूद हैं.

मध्य प्रदेश में चल रहे सियासी संकट के बीच मंगलवार को एक नया मामला सामने आया. सिंधिया समर्थक कांग्रेस विधायक मनोज चौधरी के भाई ने सुप्रीम कोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दाखिल की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2020, 12:05 AM IST
  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश में चल रहे सियासी संकट के बीच मंगलवार को एक नया मामला सामने आया. सिंधिया समर्थक कांग्रेस विधायक मनोज चौधरी के भाई ने सुप्रीम कोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दाखिल की. इस याचिका के तहत विधायक मनोज चौधरी के भाई बलराम चौधरी ने अपने भाई को अवैध तरीके से बेंगलुरु में रखने का आरोप लगाया है. याचिकाकर्ता ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि वह इस मामले में दखल दे. इससे पहले विधायक मनोज चौधरी के पिता ने इसी तरह का आरोप लगाया था. दरअसल, उनके पिता कांग्रेस के 2 मंत्रियों के साथ बेंगलुरू पहुंचे हुए थे. इस दौरान उनसे धक्का मुक्की की खबरें आई थी. लेकिन इस दौरान वहां विधायक मनोज चौधरी के पिता भी वहां मौजूद थे. विधायक के पिता ने पुलिस पर बेटे से नहीं मिलने देने का आरोप लगाया. बता दें, मनोज चौधरी हाट पिपल्या से विधायक हैं.

पटवारी ने विधायक के पिता का जारी किया था वीडियो
इस मामले में कमलनाथ सरकार के मंत्री जीतू पटवारी ने एक वीडियो ट्वीट किया था. इस वीडियो में कमलनाथ सरकार के मंत्रियों के साथ उनके पिता नारायण चौधरी भी देखे गए थे.



शिवराज ने राज्यपाल से की है मुलाकात
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को बीजेपी नेताओं के साथ राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की है. इस दौरान चौहान के साथ नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह और वीडी शर्मा भी मौजूद थे. बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल को एक ज्ञापन सौंपा है. इस ज्ञापन में कमलनाथ सरकार के द्वारा की जा रही राजनीतिक नियुक्तियों पर रोक लगाने की मांग की गई है. बीजेपी नेताओं ने कहा है कि वर्तमान सरकार अल्पमत में है और राजनीतिक नियुक्तियां जारी हैं.


ये भी पढ़ें:


ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताई वजह- आखिर क्यों छोड़ी कांग्रेस?

SC पहुंची कांग्रेस:'16 'बंधक' MLA की गैर मौजूदगी में नहीं हो सकता फ्लोर टेस्ट'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2020, 7:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर