लाइव टीवी

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के घर के बाहर लगा नोटिस- COVID 19: Do Not Visit, जानें कारण...
Bhopal News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: March 27, 2020, 9:49 PM IST
एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के घर के बाहर लगा नोटिस- COVID 19: Do Not Visit, जानें कारण...
दिव्यांका का परिवार भोपाल के चूनाभट्टी इलाके में रहता है.

दिव्यांका के भाई ऐश्वर्य त्रिपाठी को होम क्वारंटाइन किया गया है. ऐश्वर्य त्रिपाठी इंडिगो एयरलाइंस में पायलट हैं. कुछ दिन पहले ही भोपाल पहुंचे हैं.

  • Share this:
भोपाल. पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus)  का कहर जारी है. देश में भी लॉकडाउन किया गया है. वहीं, कोरोना वायरस का असर न केवल आम नागरिकों पर पड़ रहा है बल्कि टीवी सितारे और उनके परिवार पर भी पड़ रहा है. इस बीच पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के घर (मायके) में 'COVID-19 डू नॉट विजिट' का नोटिस चिपका दिया गया है.

दिव्यांका के भाई ऐश्वर्य त्रिपाठी को होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) किया गया है. ऐश्वर्य त्रिपाठी इंडिगो एयरलाइंस में पायलट हैं. कुछ दिन पहले ही भोपाल पहुंचे हैं. दिव्यांका का परिवार चूनाभट्टी इलाके में रहता है. ऐश्वर्य कई देशों की यात्रा कर चुके हैं.

MP में कोरोना मरीज़ों की संख्या बढ़कर 29 हुई
भोपाल में एक और नए मरीज़ में कोरोना की पुष्टि हुई है. इसे मिलाकर अब तक भोपाल में कोरोना के तीन मरीज़ हो गए हैं. इनमें से दो मरीज़ पिता और बेटी हैं. ये तीसरा पेशेंट रेलवे गार्ड है. इन्हें मिलाकर पूरे मध्य प्रदेश में कोरोना के 29 मरीज़ हो चुके हैं. इनमें से दो की इंदौर में मौत हो चुकी है.जबलपुर में आज दो और नये पेशेंट्स मिले हैं. मरीज़ों की तादाद पिछले एक हफ्ते में  7 गुना बढ़ गयी है. पिछले शनिवार को 4 पेशेंट्स में कोरोना पॉजिटिव मिला था.



मध्य प्रदेश में अब तक मरीज़


शिवपुरी - 2
ग्वालियर -1
इंदौर - 13
भोपाल - 3
जबलपुर -8

ये भी पढ़ें- कोरोना से निपटने के लिए डॉक्टरों की नियुक्ति पर विवाद, जानिए ये है मसला

COVID-19: कोरोना के खिलाफ जंग में MP की जेलों के कैदी कर रहे ये बड़ा काम
First published: March 27, 2020, 9:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading