होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /शिवराज की चेतावनी : बदमाशों को दफन करके ही रुकेगा बुलडोजर, मकान खोद कर मैदान बना दूंगा

शिवराज की चेतावनी : बदमाशों को दफन करके ही रुकेगा बुलडोजर, मकान खोद कर मैदान बना दूंगा

CM Shivraj Singh visit to Raisen. सीएम ने मंच से आदिवासियों को संबोधित करते हुए कहा किसी गरीब को घबराने की जरूरत नहीं है. ये एमपी है. एक एक घर की सर्चिंग करो अवैध हथियार निकालो. फॉरेस्ट डिपार्टमेंट को लगाओ, घर घर सर्चिंग करो. खेल पूरी तरह से खत्म कर दिया जाएगा

CM Shivraj Singh visit to Raisen. सीएम ने मंच से आदिवासियों को संबोधित करते हुए कहा किसी गरीब को घबराने की जरूरत नहीं है. ये एमपी है. एक एक घर की सर्चिंग करो अवैध हथियार निकालो. फॉरेस्ट डिपार्टमेंट को लगाओ, घर घर सर्चिंग करो. खेल पूरी तरह से खत्म कर दिया जाएगा

Shivraj Singh Latest News. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह रायसेन जिले में होली के मौके पर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में मारे ...अधिक पढ़ें

भोपाल. मध्य प्रदेश में गुंडे बदमाशों के खिलाफ बुलडोजर अभियान (Bulldozer Campaign) जारी है. रायसेन, श्योपुर, शहडोल और छतरपुर में पिछले दो-तीन दिन में गुंडों के घर ढहाए जा चुके हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने फिर कड़ी चेतावनी दी है कि गुंडे बदमाश सुन लें. अगर उनका हाथ उठा तो मकान खोद कर मैदान बना दिया जाएगा.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह रायसेन जिले में होली के मौके पर दो पक्षों के बीच हुए विवाद में मारे गए राजू आदिवासी के परिवार से मिलने चंदपुरा गांव पहुंचे थे. सीएम ने मुलाकात के बाद आदिवासियों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने गुंडे बदमाशों को चेतावनी दी कि मैं चंद पुरा में कह रहा हूं पूरे प्रदेश के गुंडे बदमाश सुन लें. अगर हाथ उठा तो मकान खोद कर मैदान बना दूंगा. दुराचार करने वाले समझ लें एक जमाने में चंबल में भी डाकू थे. मैंने तय कर दिया था या तो शिवराज रहेगा या डाकू. आज एमपी में एक भी डाकू नहीं बचा है. शहडोल, शिवनी, श्योपुर में बुलडोजर चला है. गुंडागर्दी करने वालों एमपी की धरती पर तुम्हारा अस्तित्व मिटा दिया जाएगा.

अधिकारियों को ताकीद
सीएम ने मंच से आदिवासियों को संबोधित करते हुए कहा किसी गरीब को घबराने की जरूरत नहीं है. ये एमपी है. एक एक घर की सर्चिंग करो अवैध हथियार निकालो. फॉरेस्ट डिपार्टमेंट को लगाओ, घर घर सर्चिंग करो. खेल पूरी तरह से खत्म कर दिया जाएगा. कमज़ोर के साथ शिवराज खड़ा है. सीएम ने एसपी को मंच पर बुलाकर कहा, सर्चिंग करो जो ये गुंडे बनते हैं बाहर निकालो. शांति के टापू पर अशांति नहीं चलने दी जाएगी.

ये भी पढ़ें-सत्ता में वापसी की दूसरी सालगिरह : 2023 के लिए पचमढ़ी में चिंतन करेगी शिवराज सरकार, ये है शेड्यूल

पीड़ित की मदद
सीएम ने मृतक राजू आदिवासी के परिवार को 5 लाख की राशि दी. साथ ही कहा उनके लिए घर में दो पक्के मकान बना कर दिए जाएंगे. राष्ट्रीय परिवार सहायता की 20 हजार राशि और मृतक के पिता को 50 हजार की राशि दी गई. घायलों को 2 – 2 लाख की सहायता राशि दी जाएगी. सामान्य रूप से घायल हुए सभी लोगों को 50 – 50 हजार रुपये की राशि दी जाएगी. मृतक के बेटा बेटी को बालिग होने तक 2 हजार रुपए पेंशन दी जाएगी.

सीएम ने इस मौके पर राशन की कालाबाजारी करने वालों को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कई मगरमच्छ ऐसे होते हैं जो राशन खा जाते हैं वो भी सुन लें उनका भी घर खोदकर मैदान बना दिया जाएगा.

Tags: CM Shivraj Singh Chouhan, Madhya pradesh latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें