Home /News /madhya-pradesh /

अश्लील फिल्मों का शौकीन है Bulli Bai App का मास्टरमाइंड नीरज बिश्नोई, जानें लैपटॉप ने क्या उगले राज

अश्लील फिल्मों का शौकीन है Bulli Bai App का मास्टरमाइंड नीरज बिश्नोई, जानें लैपटॉप ने क्या उगले राज

Bulli Bai App News: बुली बाई ऐप के मास्टरमाइंड नीरज बिश्नोई के लैपटॉप ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

Bulli Bai App News: बुली बाई ऐप के मास्टरमाइंड नीरज बिश्नोई के लैपटॉप ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

Bulli Bai App Neeraj Bishnoi Latest News: बुल्ली बाई ऐप का मास्टरमाइंड नीरज बिश्नोई के लैपटॉप से कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. उसके लैपटॉप से पुलिस को 150 से ज्यादा पोर्न फिल्में और गेम्स मिले हैं. पुलिस का कहना है कि वह इतना शातिर है कि उसने 16 साल की उम्र में एक स्कूल की वेबसाइट को हैक कर लिया था क्योंकि मैनेजमेंट ने उसकी बहन को एडमिनशन नहीं दिया था. पुलिस को लग रहा है कि नीरज पोर्न फिल्में देखने के लिए पूरे दिन लैपटॉप पर बैठा रहता था. इसके साथ-साथ ऐप पर भी काम करता होगा. बताया जाता है कि पुलिस को बुल्ली बाई ऐप की कोड स्क्रिप्ट मिल गई है. उसके लैपटॉप से पोर्न फिल्मों के अलावा गेम्स भी मिले हैं. नीरज जानबूझ कर पुलिस के सामने ऐसी हरकतें कर रहा है, जिससे जांच में देरी हो. उसने खुद को मारने की भी कोशिश की है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. बुल्ली बाई ऐप (Bulli Bai App) के मास्टरमाइंड नीरज बिश्नोई (Neeraj Bishnoi) के बारे में रोज नए-नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. उसके लैपटॉप से पता चला है कि वह पोर्न फिल्में देखने का आदी था. उसने उस उम्र में एक स्कूल की वेबसाइट हैक की थी, जब लोग हैकिंग सीखने की सोचते हैं. शातिर नीरज खुद को बेगुनाह साबित करने की पूरी कोशिश कर रहा है. इतना ही नहीं उसने पुलिस को सुसाइड करने की धमकी भी दी है.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने जब बुल्ली बाई ऐप के मास्टरमाइंड नीरज बिश्नोई के लैपटॉप की जांच की तो हैरान रह गई. लैपटॉप में 150 से ज्यादा पोर्न फिल्में थीं. पूछताछ में नीरज ने पुलिस को बताया है कि उसने 16 साल की उम्र में एक स्कूल की वेबसाइट को हैक कर दिया था, क्योंकि स्कूल मैनेजमेंट ने उसकी बहन को एडमिनशन नहीं दिया था. पुलिस को लग रहा है कि नीरज पोर्न फिल्में देखने के लिए पूरे दिन लैपटॉप पर बैठा रहता था. इसके साथ-साथ ऐप पर भी काम करता होगा.

जांच को टालना चाहता है नीरज

बताया जाता है कि पुलिस को बुल्ली बाई ऐप की कोड स्क्रिप्ट मिल गई है. उसके लैपटॉप से पोर्न फिल्मों के अलावा गेम्स भी मिले हैं. नीरज जानबूझ कर पुलिस के सामने ऐसी हरकतें कर रहा है, जिससे जांच में देरी हो. उसने खुद को मारने की भी कोशिश की है. गौरतलब है कि नीरज को मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में स्थित वेल्लोर इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (VIT) से बीटेक कर रहा है. इस मामले में उसका नाम सामने आते ही वीआईटी प्रबंधन ने उसे सस्पेंड कर दिया.

प्रतिभाशाली छात्र है नीरज

कॉलेज प्रबंधन ने कहा, ‘‘मीडिया के माध्यम से और बाद में सीहोर पुलिस से सूचना मिलने के तुरंत बाद हमने बिश्नोई को कॉलेज से निलंबित कर दिया. आगे क्या ब्योरा सामने आएगा, इसके आधार पर प्रबंधन अगली कार्रवाई करेगा.’’ सीहोर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने बताया कि कॉलेज अधिकारियों के मुताबिक बिश्नोई बीटेक पाठ्यक्रम में दूसरे वर्ष का छात्र है और अब तक उसने ऑनलाइन कक्षाएं ही ली हैं क्योंकि कोविड महामारी की वजह से ऑनलाइन कक्षाएं ही हो रही हैं. उन्होंने बताया कि कॉलेज अधिकारियों के मुताबिक बिश्नोई प्रतिभाशाली छात्र है.

Tags: Bhopal news, Mp news, Nagaur News, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर