भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति बैठक में दिखाई जाएगी 'टॉयलेट एक प्रेमकथा'
Bhopal News in Hindi

भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति बैठक में दिखाई जाएगी 'टॉयलेट एक प्रेमकथा'
मप्र भाजपा मुख्यालय.

भाजपा चित्रकूट फतह की तैयारियों की शुरूआत 9 और 10 सितम्बर को होने वाली किसान मोर्च प्रदेश कार्यसमिति बैठक के साथ करने जा रही है.

  • Share this:
कांग्रेस विधायक प्रेमसिंह के निधन से रिक्त चित्रकूट विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनावों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी अभी से सक्रिय हो गई है. भाजपा चित्रकूट फतह की तैयारियों की शुरूआत 9 और 10 सितम्बर को होने वाली किसान मोर्च प्रदेश कार्यसमिति बैठक के साथ करने जा रही है. कार्यसमिति के दौरान भाजपा के किसान नेताओं को स्वच्छता पर केन्द्रित फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा दिखाई जाएगी. बैठक में उत्तरप्रदेश किसान मोर्चा के कार्यकर्ता भी शामिल होंगे.

जानकारी के अनुसार कांग्रेस के कब्जे वाली चित्रकूट विधानसभा के उपचुनाव में हर हाल में जीत के लिए भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है. आगामी 9 सितम्बर को भाजपा किसान मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के जरिए चुनाव प्रचार की शुरुआत भी कर देगी. चित्रकूट में 9 और 10 सितम्बर को किसान मोर्चे की होने वाली कार्यसमिति की बैठक के पहले दिन स्वच्छता पर केन्द्रित बॉलीवुड की चर्चित फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा दिखाई जाएगी. दो दिवसीय बैठक की शुरुआत केन्द्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर करेंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान समापन करेंगे.

बैठक में किसान आन्दोलन और मंदसौर गोलीकांड को लेकर कांग्रेस की साजिश का भी जिक्र होगा. भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष रणवीर सिंह रावत का कहना है कि चित्रकूट यूपी की सीमा पर है, इसलिए बैठक में उत्तरप्रदेश के भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं को भी बुलाया गया है. गौरतलब है कि मोदी और शिवराज लहर के बावजूद चित्रकूट में साल 2013 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को हार मिली थी. यहां से कांग्रेस के प्रेम सिंह ने विजय हासिल की थी. तीन महीने पहले प्रेम सिंह का निधन होने से यहां उपचुनाव होने हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading