Home /News /madhya-pradesh /

सज्जन सिंह वर्मा बोले- छत्तीसगढ़ में बदलाव हुआ तो MP में बदला जाएगा अध्यक्ष!

सज्जन सिंह वर्मा बोले- छत्तीसगढ़ में बदलाव हुआ तो MP में बदला जाएगा अध्यक्ष!

सज्जन सिंह वर्मा

सज्जन सिंह वर्मा

सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर तंज कसा कि जो काम पिता ने पुराने दौर में किया उसी काम को अब उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय आगे बढ़ा रहे हैं.

मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि अगर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस अध्यक्ष बदले हैं तो मध्य प्रदेश में भी बदलाव होगा. हम सब इस बदलाव के लिए तैयार हैं. समय की ज़रूरत भी यही है.

बदलाव की ज़रूरत

इंदौर दौरे पर आए सज्जन सिंह वर्मा के बयान ने पीसीसी चीफ बदले जाने की वकालत कर दी है. उन्होंने कहा कि प्रदेश संगठन में बड़े बदलाव की ज़रूरत है. लोकसभा चुनाव में हार की ज़िम्मेदारी सभी नेताओं की है. हम सब इस्तीफे के लिए तैयार हैं. मध्य प्रदेश कांग्रेस में चल रहे इस्तीफों के दौर पर उन्होंने कहा कि पूरी कमलनाथ कैबिनेट इस्तीफा देने के लिए तैयार है. हाईकमान चाहे तो नये सिरे से मंत्रिमंडल बना ले. हाईकमान के निर्देश का पालन करने के लिए हर मंत्री तैयार है. वर्मा ने पीसीसी चीफ बदले जाने की भी ये कहकर वकालत कर दी कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस अध्यक्ष बदलें हैं तो मध्यप्रदेश में भी बदलाव पूरा होगा.

पिता ने भी यही किया था

आकाश विजयवर्गीय के बैट कांड पर सज्जन सिंह वर्मा बोले कि बीजेपी में दो तरह के गुट काम कर रहे हैं. एक विजयवर्गीय और दूसरा मालिनी गौड़ का. उन्होंने बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधते हुए कहा कि जो काम पिता ने पुराने दौर में किया, उसी काम को अब उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय आगे बढ़ा रहे हैं. बीजेपी, मध्य प्रदेश में तालिबानी संस्कृति लाना चाह रही है. लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाएगी.

ये भी पढ़ें-राहुल के पत्र के बाद तन्‍खा ने छोड़ा पद, अब किसकी बारी?

मध्य प्रदेश: कांग्रेस महासचिव दीपक बाबरिया ने दिया इस्तीफा

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


Tags: All India Congress Committee, Bhopal, Kamal nath, Madhya pradesh news, Senior congress leader

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर