Home /News /madhya-pradesh /

अजीबोगरीब हादसा! दो कारें टकराईं, मौत पर उलझी पुलिस, आखिर दोष किसका, VIDEO

अजीबोगरीब हादसा! दो कारें टकराईं, मौत पर उलझी पुलिस, आखिर दोष किसका, VIDEO

Madhya Pradesh News: राजधानी भोपाल में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. पुलिस उलझन में है कि इसका दोषी कौन है?

Madhya Pradesh News: राजधानी भोपाल में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. पुलिस उलझन में है कि इसका दोषी कौन है?

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुए एक सड़क हादसे ने पुलिस को उलझा दिया है. इस हादसे में एक शख्स की जान चली गई, लेकिन पुलिस ये नहीं समझ पा रही कि आखिर इसका दोषी कौन. दरअसल, एक चौराहे पर तेजी से आ रही दो गाड़ियां आपस में टकरा गईं. उसमें एक गाड़ी ने दूसरी को बीच से टक्कर मारी तो वह 180 डिग्री पर घूम गई. उसके घूमने से एक युवक उसकी चपेट में आ गया. इसका सीसीटीवी सामने आने के बाद वायरल हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुए एक सड़क हादसे को लेकर पुलिस पशोपेश में है. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, लेकिन पुलिस तय नहीं कर पा रही कि हादसे का दोषी कौन है. यह पता लगाने के लिए पुलिस कानूनी विशेषज्ञों की मदद ले रही है. शहर के एक व्यस्त चौराहे पर तेजी से आ रही दो गाड़ियां आपस में टकरा गईं. यह भिड़ंत आमने-सामने की नहीं थी. इस हादसे का वीडियो वायरल हो गया है.

गौरतलब है कि दूसरे रास्ते से आ रही एक गाड़ी को दूसरी गाड़ी ने बीच से टक्कर मार दी. इस वजह से गाड़ी 180 डिग्री तक घूम गई. गाड़ी इतनी तेजी के साथ घूमी के सड़क किनारे चल रहा एक युवक चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. इस हादसे में युवक की मौत के बाद पुलिस उलझन में है. घटना के बाद एक कार चालक फरार हो गया था. हालांकि, पुलिस ने एक कार के चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस इस उलझन में है कि इस हादसे का दोषी कौन है. पहली वह गाड़ी जिसने दूसरी गाड़ी को टक्कर मारी या फिर वह दूसरी गाड़ी जो 180 डिग्री तक घूमी और जिसके कारण युवक की जान चली गई.

CCTV फुटेज आया सामने

इस सड़क हादसे को लेकर घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. अब  पुलिस यह नहीं समझ पा रही है कि मुख्य आरोपी कौन है, या असल में गलती किसकी थी. ऐसे में एक के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद पुलिस दूसरे कार चालक को लेकर भी अब कानून के जानकारों की मदद ले रही है. ये घटना दो दिन पहले बुधवार सुबह करीब सवा दस बजे 12 नंबर स्टॉप की है. इलाके में रहने वाला 25 साल का राजेंद्र भलराव दानिश नगर चौराहे पर खड़ा था. इसी दौरान, उसे एक कार ने टक्कर मार दी. गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जिसके बाद इलाज के दौरान शाम करीब 4 बजे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने अस्पताल की सूचना पर चूनाभट्‌टी में रहने वाले 47 साल के नंदकिशोर बोकड़े के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

आरोपी ने बताया खुद को बेकसूर

आरोपी बनाए गए नंदकिशोर ने खुद को बेकसूर बताया. उसने पुलिस को बताया कि मैं तो अपनी साइड से जा रहा था. तभी दाईं तरफ से आई एक अन्य कार ने मेरी कार को टक्कर मारी. इससे मैं कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और मेरी कार 180 डिग्री घूम गई. इसी दौरान कार की चपेट में वो युवक आ गया. इस बात की शिकायत नंदकिशोर ने हेल्पलाइन में भी की है. इधर, पुलिस का कहना है कि घटना के CCTV फुटेज आए हैं. मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर