Home /News /madhya-pradesh /

बारिश ने छीन ली ज़िंदगी : गड्ढे में गिरी कार, पेड़ से टकराई बस और उफनते नाले में बहे युवक

बारिश ने छीन ली ज़िंदगी : गड्ढे में गिरी कार, पेड़ से टकराई बस और उफनते नाले में बहे युवक

जीवन मोटर्स के कर्मचारी सुबह 4 बजे भोपाल से रवाना हुए थे

जीवन मोटर्स के कर्मचारी सुबह 4 बजे भोपाल से रवाना हुए थे

बारिश ने छीन ली ज़िंदगी : गड्ढे में गिरी कार, निजी कंपनी के 4 लोगों की मौत, पांचवें की तलाश

    सीहोर. सीहोर ज़िले में सीहोर-भोपाल - इंदौर स्टेट हाई वे पर एक कार गहरे नाले में गिर गयी. कार में सवार चार लोगों की मौत हो गयी, पांचवी महिला की तलाश जारी है.  चार शव बरामद कर लिए गए, पांचवी महिला की तलाश की जा रही है.

    जीवन मोटर्स के कर्मचारियों की मौत

    भोपाल से इंदौर जा रही जीवन मोटर्स कंपनी  की  एक कार पानी से उफनते  एक गहरे नाले में गिर गई. ये हादसा भोपाल - इंदौर स्टेट हाई वे पर ग्राम जताखेड़ा के पास हुआ. कार में 5 लोग सवार थे.
    मंडी थाना पुलिस को सूचना मिलते ही उन्होंने होमगार्ड के दल को बुलाकर रेस्क्यू शुरू किया. थोड़ी ही देर में घटनास्थल से 3 मृतकों के शव बरामद कर लिए गए. सभी की एक गढ्ढे में डूबे मिले. चौथी लाश घटना स्थल से 1 किलोमीटर दूर मिली. इन कार सवारों में शामिल पांचवी महिला लापता है. उसका अभी तक पता नहीं चल पाया है.
    एसपी शशीन्द्र चौहान और एडीएम वी के चतुर्वेदी भी दुर्घटना स्थल पहुंचे और मौके का मुआयना किया. सभी मृतक भोपाल के जीवन मोटर्स के कर्मचारी थे जो रूटिन प्रशिक्षण के लिए इंदौर जा रहे थे. सभी लोग अलसुबह 4- 5 बजे के बीच भोपाल से इंदौर के लिए रवाना हुए थे. सभी लोग कंपनी की कार में सवार थे. तभी सीहोर में उनके साथ यह दर्दनाक हादसा हो गया.
    मृतकों के नाम
    मृतकों के नाम संयोग प्रताप सिंह जादौन, अजय आचार्य, फरहान और नसीम खान हैं. नसीम ड्राइवर था. सभी लोग  भोपाल के रहने वाले थे.इनकी पांचवी साथी तनिष्का तलरेजा का अब तक पता नहीं चल पाया है. .
    युवक की तलाश
    राजधानी भोपाल में भदभदा डैम पर रविवार शाम को छलांग लगाने वाले युवक का अब तक पता नहीं चल पाया है. एसडीआरएफ और होमगार्ड की क्विक रिस्पॉन्स टीम भी उसे नहीं खोज पायीं. डैम में ज्यादा पानी होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी परेशानी आ रही है.
    सिवनी में कार सवार बहे 
    सिवनी में वैनगंगा नदी के मुंगवानी पुल पर भी एक कार बह गयी. कार में दो युवक सवार थे. पुल पर तेज़ बहाव के बीच इन्होंने पुल पार करने की कोशिश की लेकिन कार तेज़ बहाव की चपेट में आ गयी. घटना स्थल से कुछ दूर कार मिली. जिसमें एक युवक का शव फंसा हुआ था लेकिन दूसरे का कहीं पता नहीं चल पाया.
    गुना -नदी में फंसी मां-बेटी को बचाया
    गुना के फतेहगढ़ के डिमारपुरा गांव में 3 लोग नदी में बीच में फंस गए.संगीताबाई नाम की महिला अपनी दो बेटियों के साथ बरनी नदी को पार कर रही थी उसकी वक्त नदी का जलस्तर बढ़ गया.पुलिस ने रेस्क्यू कर तीनों को बचाया.

    काम की तलाश में गयी मां-बेटी को रेस्क्यू टीम ने बचाया


    सागर में छात्र बहा
    सागर के भदभदा नाले में एक छात्र तेज़ बहाव में बह गया. राहुल आदिवासी नाम का ये छात्र कोचिंग पढ़ने गढ़ाकोटा जा रहा था. वो सेमरा माधव का रहने वाला है.गढ़ाकोटा के पटेरिया मंदिर के पास बने नाले में वो बह गया.

    धार- बस फिसली

    धार में एक यात्री बस फिसलकर पेड़ से टकरा गयी. इससे 3 लोगों की मौत हो गयी और कई यात्री घायल हो गए. घायलों को धामनोद ओर धरमपुरी के अस्पताल ले जाया गया. मनावर से इंदौर जा रही थी.धरमपुरी के पास ये हादसा हो गया. (सीहोर से प्रदीप एस चौहान के साथ गुना से विकास दीक्षित, सागर से राजेश और धार से नवीन मैहर की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें-प्याज का पैसा भी खा गए अफसर, ढुलाई में कर दिया 52 लाख का घोटाला

    Tags: Flood, Heavy rain fall, Madhya pradesh news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर