लाइव टीवी
Elec-widget

बस स्टॉप की टिकट वेडिंग मशीन के स्क्रीन पर चला पोर्न वीडियो, मामला दर्ज

भाषा
Updated: November 22, 2019, 8:14 PM IST
बस स्टॉप की टिकट वेडिंग मशीन के स्क्रीन पर चला पोर्न वीडियो, मामला दर्ज
मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya pradesh Police) की साइबर सेल ने शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है.

मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya pradesh Police) की साइबर सेल ने शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
भोपाल. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल शहर (Bhopal City) में बस रैपिड ट्रैंजिट सिस्टम (बीआरटीएस) के बस स्टॉप की एक टिकट वेडिंग मशीन (ticket wedding machine) के स्क्रीन पर हाल ही में पोर्न वीडियो (Objectionable Videos) चलने के मामले में साइबर सेल पुलिस में मामला दर्ज किया गया है.

यह पोर्न वीडियो शहर के विद्या नगर इलाके के टिकट वेडिंग मशीन पर 28 अक्टूबर को करीब 30 सेकेंड तक चला, लेकिन दो दिन पहले ही यह मामला प्रकाश में आया है. भोपाल सिटी लिंक लिमिटेड (बीसीएलएल) के मुख्य कार्यपालन अधिकारी (सीईओ) पवन कुमार सिंह ने शुक्रवार को बताया कि इस संबंध में हमने मध्य प्रदेश पुलिस की साइबर सेल में शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज कर ली है. मामले की जांच की जा रही है.’

बता दें, बीसीएलएल भोपाल नगर निगम के स्वामित्व वाली कंपनी है. यह कंपनी शहर की बस रैपिड ट्रांजिट कॉरिडोर पर बसों को संचालन करने के साथ-साथ बीआरटीएस के इन बस स्टॉपों का रखरखाव भी करती है.

सीईओ पवन कुमार सिंह ने कहा कि यह आपत्तिजनक वीडियो विद्या नगर इलाके के बस स्टॉप कर 28 अक्टूबर को करीब साढ़े बारह बजे टिकट वेडिंग मशीन की स्क्रीन में करीब 30 सेकेंड तक कथित रूप से दिखाई दिया था. उन्होंने कहा कि इन टिकट वेडिंग मशीनों को केवल पासवर्ड के जरिए ऑपरेट किया जा सकता है. कंपनी ने इन टिकट वेडिंग मशीनों का पासवर्ड पिछले तीन सालों से बदला नहीं है. संदेह कि इन मशीनों को ऑपरेट करने वाले किसी वर्तमान या पूर्व कर्मचारी ने ऐसी हरकत की हो.

ये भी पढ़ें-

पति की हत्या कर घर में दफन किया शव, कब्र के ऊपर चूल्‍हा बना कर पकाती रही खाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 8:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com