Home /News /madhya-pradesh /

जुड़वां बच्चों की हत्या का मामला : सिंधिया ने कहा- सरकार पीड़ित परिवार के साथ

जुड़वां बच्चों की हत्या का मामला : सिंधिया ने कहा- सरकार पीड़ित परिवार के साथ

फाइल फोटो

फाइल फोटो

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि घटना से आहत हूं. दुख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है.

    चित्रकूट के सद्गुरु पब्लिक स्कूल से 12 दिनों पहले अपहृत हुए दो जुड़वा भाई श्रेयांश और प्रियांश की हत्या की सूचना के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि घटना से आहत हूं. दुख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. मुसीबत के इस घड़ी में मैं और हमारी सरकार सरकार हर तरह की मदद के लिए तैयार है.

    इसके पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी घटना को बेहद दु:खद बताते हुए कहा कि इस घटना ने मुझे झकझोर दिया है. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इस मामले में बच्चों के परिजनों से फोन पर चर्चा कर उन्हें सांत्वना दी है. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर यह घटना बेहद दु:खद है. मुझे खुद इस बात का अफसोस है कि हम बच्चों को सकुशल वापस नहीं ला पाए. मेरी पूरी सरकार इस दुख की घड़ी में आपके साथ खड़ी है.  हम निश्चित ही दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे.

    बता दें कि 12 फरवरी को सतना में एक स्कूल बस से इन दो बच्चों का अपहरण किया गया था. जानकारी के मुताबिक अपहरणकर्ताओं ने पहचान उजागर होने की आशंका में बच्चों को के हाथ-पैर बांध कर यमुना में फेंक दिया. पुलिस ने दोनों बच्चों की मौत की पुष्टि कर दी है. अपहरण के 12 दिन बीत जाने के बाद भी बच्चों का पता लगाने में नाकाम रही मध्य प्रदेश पुलिस की बड़ी नाकामी सामने आई है.

    ये भी पढ़ें- MP: सतना से अगवा जुड़वां बच्चों के शव मिले, फिरौती लेने के बाद हत्या

    ये भी पढ़ें- प्रदेश में अब दो ही उद्योग चलेंगे, एक अपहरण का दूसरा ट्रांसफरों का : गोपाल भार्गव

    Tags: Jyotiraditya Madhavrao Scindia, Kidnapping Case, Madhya pradesh news, Murder

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर