Home /News /madhya-pradesh /

भोपाल में कोविड केयर सेंटर में Corona मरीजों के नाश्ते में निकली इल्लियां, हड़कंप

भोपाल में कोविड केयर सेंटर में Corona मरीजों के नाश्ते में निकली इल्लियां, हड़कंप

भोपाल के कोविड केयर सेंटर में कोरोना मरीजों को घटिया नाश्ते की हो रही सप्लाई.

भोपाल के कोविड केयर सेंटर में कोरोना मरीजों को घटिया नाश्ते की हो रही सप्लाई.

पं. खुशीलाल शर्मा आयुर्वेदिक अस्पताल के कोविड केयर सेंटर में भर्ती दो Corona संक्रमित महिलाओं ने घटिया नाश्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया तब अस्पताल ने कहा-प्रशासन करता है खाने की सप्लाई. CMHO ने कहा- कराएंगे जांच.

भोपाल. मध्य प्रदेश में ज्यों-ज्यों कोरोना (COVID-19) का कहर बढ़ रहा है, अस्पतालों में मरीज़ बढ़ रहे हैं, अस्पतालों और खासकर कोविड-केयर सेंटरों की अव्यवस्थाओं की पोल भी खुलती जा रही है. प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में भी ऐसे सेंटरों की बदहाली सामने आ रही है. ऐसे समय में जबकि राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) खुद कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कोविड-केयर सेंटर में भर्ती हैं, राजधानी के एक कोविड-केयर सेंटर (COVID-19 care center) की बदहाली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जी हां, रविवार को पं. खुशीलाल शर्मा आयुर्वेदिक अस्पताल के कोविड केयर सेंटर में कोरोना मरीजों को दिए गए नाश्ते में इल्लियां (Caterpillars) मिलीं.

बीते 15 दिनों से राजधानी के कोविड-केयर सेंटर में भर्ती एसिम्टोमेटिक मरीजों को प्रशासन की ओर से दूध और फल नहीं दिए जा रहे हैं. वहीं प्रशासन की ओर से सप्लाई किए जाने वाले खाने की क्वालिटी भी दिनों दिन खराब होती जा रही है. रविवार सुबह पं. खुशीलाल शर्मा आयुर्वेदिक अस्पताल के कोविड केयर सेंटर में मरीजों को दिए गए नाश्ते के पैकेट में इल्लियां निकलीं. खबर फैलते ही हड़कंप मच गया. कोरोना संक्रमित दो महिला मरीजों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

अस्पताल ने दी सफाई

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए इस वीडियो के बारे में जब पं. खुशीलाल शर्मा आयुर्वेदिक अस्पताल के अधिकारियों से पूछा गया तो उनका कहना था कि खाने और नाश्ते की व्यवस्था जिला प्रशासन, सीएमएचओ के जरिए एक होटल से की जा रही है. मरीजों के खाने के लिए पैकेट बंद फूड आते हैं. जो पैकेट सप्लाई किए जाते हैं, वही मरीजों को दिए जा रहे हैं. ये अस्पताल की व्यवस्था नहीं है, बल्कि विभागीय स्तर का मामला है.

भोपाल में कोविड केयर सेंटर में Corona मरीजों के नाश्ते में निकली इल्लियां, हड़कंप | Caterpillars Found in Breakfast of Corona Patients at COVID-19 Care Center
खुशीलाल शर्मा आयुर्वेदिक अस्पताल में भर्ती दो महिला मरीजों ने घटिया नाश्ते की शिकायत की.


जिम्मेदारों का जवाब

मामले की सूचना जब भापाल सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर तिवारी को दी गई, तो उनका कहना था कि मीडिया के जरिए ये मामला उनके संज्ञान में आया है. मामला गंभीर है, इसलिए पूरी जांच कराई जाएगी. सीएमएचओ ने कहा कि मरीजों को दिए जाने वाले खाने और नाश्ते की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं किया जाएगा.

Tags: Bhopal news, CM Shivraj Singh Chouhan, Corona Cases, COVID-19 pandemic

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर