क्या मध्य प्रदेश में भी CBI की 'नो एंट्री' होगी, लगता तो ऐसा ही है...

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आते ही उसने सबसे पहले CBI के ख़िलाफ सख़्ती बरती. भूपेश बघेल सरकार ने सीबीआई के सीधे छापा मारने की कार्रवाई पर रोक लगा दी

Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 11, 2019, 3:49 PM IST
क्या मध्य प्रदेश में भी CBI की 'नो एंट्री' होगी, लगता तो ऐसा ही है...
बाला बच्चन
Manoj Rathore | News18 Madhya Pradesh
Updated: January 11, 2019, 3:49 PM IST
छत्तीसगढ़ सरकार के सीबीआई की डायरेक्ट नो एंट्री के फैसले के बाद अब मध्यप्रदेश सरकार ने भी इस पर विचार करना शुरू कर दिया है.गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि ज़रूरत होने पर इस बारे में फैसला लिया जाएगा. सीएम कमलनाथ से राय- मशवरा करने के बाद ही आख़िरी फैसला लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - धनुष तोप कलपुर्जे में गड़बड़ी : CBI ने गन कैरिज फैक्ट्री पर फिर मारा छापा

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आते ही उसने सबसे पहले CBI के ख़िलाफ सख़्ती बरती. भूपेश बघेल सरकार ने सीबीआई के सीधे छापा मारने की कार्रवाई पर रोक लगा दी. अगर दूसरे शब्दों में कहें तो सीबीआई की नो एंट्री कर दी गयी. इस फैसले के बाद सीबीआई अब राज्य में सीधे आकर छापा नहीं मार सकेगी. ऐसा करने से पहले उसे सरकार से इजाज़त लेना होगी.



ये भी पढ़ें -PHOTOS : 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को कुछ इस अंदाज़ में देखने पहुंचे ABVP कार्यकर्ता

अब जब मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस की सरकार है, तो चर्चा है कि छत्तीसगढ़ के फैसले को मध्यप्रदेश में भी लागू किया जा सकता है. प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन ने भी इससे इंकार नहीं किया है. बल्कि उन्होंने साफ कहा कि सीएम कमलनाथ से इस मसले पर बातचीत की जाएगी.उनकी सलाह ली जाएगी. ऐसा फैसला लेने की कितनी ज़रूरत है, उसे देखा जाएगा. उसके बाद ज़रूरत पड़ने पर फैसला लिया जाएगा.
LIVE


Loading...


 


Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...