केंद्रीय मंत्री बोले- कुसुमारिया ने पार्टी और देश के साथ किया विश्वासघात

रतलाम में थावरचंद गहलोत

कुसुमारिया पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विनाशकाले विपरीत बुद्धि, कुसुमारिया ने गलती कि जिसे वो भुगतेंगें

  • Share this:
मध्य प्रदेश के दिग्गज बीजेपी नेता रहे रामकृष्ण कुसुमारिया के कांग्रेस में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत का बयान आया है. थावरचंद गहलोत ने कहा कि पार्टी ने उन्हें पूरा सम्मान दिया लेकिन कुसुमारिया ने पार्टी और देश के साथ विश्वासघात किया है. कुसुमारिया पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विनाशकाले विपरीत बुद्धि, कुसुमारिया ने गलती कि जिसे वो भुगतेंगें.

वही एमपी की पूर्व मंत्री कुसुम मेहदले द्वारा लोकसभा के लिए टिकट कि मांग पर गहलोत ने कहा कि इच्छा पूरी नहीं होने पर उन्हें पार्टी के साथ विश्वासघात नहीं करना चाहिए. केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत रेलवे कर्मचारी परिषद के कार्यक्रम में हुए शामिल रतलाम पहुंचे थे जहां उन्होंने बीजेपी के बागियों पर निशाना साधा.

कांग्रेसी हो गए रामकृष्ण कुसमरिया, बोले-बीजेपी ने किया कंस की तरह व्यवहार

मध्य प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हए थावरचंद गहलोत ने कहा कि कर्जमाफी के मामले में किसानो के साथ कांग्रेस सरकार ने वादाखिलाफी की है और पर्दे के पीछे से दिग्विजय सिंह सरकार चला रहे हैं. वही गहलोत ने खुद के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर भी विराम लगा दिया है उन्होंने कहा की वे किसी भी सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे.

यह पढ़ें- कुसमारिया की चिट्ठी से सियासत गर्म, बोले- अब राहुल गांधी ही बताएंगे 'राज'

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.