Unlock होते ही लूटपाट से दहला भोपाल, देखिए कैसे आधे घंटे में 2 महिलाओं की झपट ले गए चेन

दोनों वारदात कोहेफिजा इलाके में हुईं. वारदात के बाद स्कूटी सवार बदमाश मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
भोपाल. मध्य प्रदेश अनलॉक (Unlock) होते ही चेन स्नैचिंग शुरू हो गयी है. राजधानी भोपाल लूट की घटनाओं से दहल उठा. बदमाश इंदौर में झपटमारी करने के बाद भोपाल आए और यहां 30 मिनट में चेन स्नैचिंग की दो वारदातों को अंजाम दे डाला. आरोपियों का सुराग लगाने में नाकाम पुलिस ने  उसकी गिरफ्तारी पर 20 हजार का इनाम देने की घोषणा कर दी है.

मध्य प्रदेश में लॉकडाउन खुलने के बाद गुंडे बदमाश सक्रिय हो गए हैं. शहर में कदम कदम पर चैकिंग पॉइंट होने के बावजूद बदमाशों को पुलिस का खौफ नहीं है. बदमाशों ने वारदातों को अंजाम दिया. दोनों वारदात कोहेफिजा इलाके में हुईं. वारदात के बाद स्कूटी सवार बदमाश मौके से फरार हो गए.

30 मिनट में 2 वारदात..
पहली घटना जानकी नगर में रहने वाली 70 साल की मधु जैन के साथ हुई. वह सुबह करीब 6 बजे टहलने के लिए निकलीं. उसी दौरान सर्वात्तम अस्पताल के पास स्कूटी सवार बदमाश पीछा कर उनके गले से चेन छीन कर फरार हो गए. दूसरी घटना कुछ ही दूरी पर इंद्रविहार कॉलोनी निवासी प्रियंका के साथ हुई. वह सुबह के वक्त दूध लेने के लिए घर से निकलीं. उसी दौरान मेयो कॉलेज के सामने बदमाशों ने उनके गले से चेन छीन ली. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. इन दोनों वारदातों को एक ही बदमाश ने अंजाम दिया.
 इंदौर के बाद भोपाल में झपटमारी
भोपाल में हुई लूट की घटना के बाद पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच अज्ञात आरोपी की तलाश कर रही है. क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली कि जिन आरोपियों ने भोपाल में लूट की वारदात को अंजाम दिया उन्होंने ही इंदौर में भी लूट की थी. इंदौर वाली घटना के सीसीटीवी फुटेज भोपाल क्राइम ब्रांच को मिल गए हैं. दोनों फुटेज में स्कूटी सवार आरोपी एक ही है. आरोपी ने सबसे पहले इंदौर में वारदात को अंजाम दिया. उसके बाद वो भोपाल पहुंचा और यहां पर एक के बाद एक कर 30 मिनट में दो वारदात कर डालीं. इस मामले में भोपाल डीआईजी इरशाद वली ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.