Home /News /madhya-pradesh /

चुनाव के बीच आईटी सेल मजबूत करने में जुटी बीजेपी, गुजरात से बुलाए गए एक्सपर्ट

चुनाव के बीच आईटी सेल मजबूत करने में जुटी बीजेपी, गुजरात से बुलाए गए एक्सपर्ट

भोपाल में सोशल मीडिया टीम के साथ संबित पात्रा

भोपाल में सोशल मीडिया टीम के साथ संबित पात्रा

बीजेपी अपनी आईटी और सोशल मीडिया सेल को मजबूत करने में लगी है. इस सेल को मजबूत करने के लिए गुजरात के आईटी एक्सपर्ट्स को बुलाया गया है

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के बीच बीजेपी अपनी आईटी और सोशल मीडिया सेल को मजबूत करने में लगी है. इस सेल को मजबूत करने के लिए गुजरात के आईटी एक्सपर्ट्स को बुलाया गया है. ऐसे में अब ये माना जा रहा है कि एमपी चुनाव में भी बीजेपी का गुजरात फार्मूला लागू होगा. (इसे पढ़ें- चुनाव आयोग का परिवहन प्लान, देखिए कैसी रहेगी ट्रैफिक व्यवस्था)

चुनाव का काउंटडाउन शुरू होते ही बीजेपी अपनी सोशल मीडिया टीम को और धार देने में जुट गई है. खास बात ये है कि इस टीम को धार देने के लिए एमपी बीजेपी में गुजरात फॉर्मूला लागू किया जा रहा है. बीजेपी मीडिया सेंटर में आयोजित बीजेपी आईटी और सोशल मीडिया वॉलेंटियर मीट के दौरान गुजरात से आए आईटी टीम के एक्सपर्ट्स ने उन्हें प्रचार के नए नए तरीकों के बारे में टिप्स दिए. मीट में 150 से ज्यादा वॉलिंटियरर्स को प्रशिक्षण दिया गया है.

हालांकि एमपी में गुजरात फॉर्मूले को लागू करने पर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं.. सवाल ये कि क्या एमपी की टीम चुनाव रणनीति को लेकर सक्षम नहीं है. कांग्रेस और बीजेपी में सोशल मीडिया को लेकर वॉर लगातार जारी है.अब देखना दिलचस्प है कि क्या वाकई में कोई फॉर्मूला यहां काम करेगा. क्योंकि ऐसा कहा जा रहा है पिछले दिनों कांग्रेस ने अपनी मीडिया सेल को काफी मजबूत किया है.

दरअसल, यह इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद कमलनाथ ने कांग्रेस की सोशल मीडिया में आमूलचूल बदलाव के संकेत दिए थे. उसके बाद कमलनाथ ने प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया टीम को बदल दिया था.

यह पढ़ें- MP चुनाव: तो क्या बदलाव का मन बना चुके हैं मालवा के मतदाता!

Tags: Assembly Election 2018, Madhya pradesh elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर