लाइव टीवी

संगठन चुनाव के बीच MP बीजेपी में हुए अहम बदलाव, ये हैं नए संभागीय संगठन मंत्री

Sharad Shrivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 23, 2019, 10:02 PM IST
संगठन चुनाव के बीच MP बीजेपी में हुए अहम बदलाव, ये हैं नए संभागीय संगठन मंत्री
संगठन चुनाव के बीच एमपी बीजेपी में बदले संभागीय संगठन मंत्रियों के प्रभार

बीजेपी (BJP) में संगठन चुनावों (Organizational election) के बीच कुछ संभागीय संगठन मंत्रियों के प्रभार में बदलाव किए गए हैं. इस फेरबदल में इंदौर (Indore) और भोपाल (Bhopal) को छोड़कर सभी संभाग प्रभावित हुए हैं. सत्ता के गलियारों में इन बदलावों से हलचल मच गई है.

  • Share this:
भोपाल. बीजेपी में चल रहे संगठन चुनावों (Organizational election) के बीच एक बड़े बदलाव की खबर है. नई सूची के मुताबिक जयपाल चावड़ा को छोड़कर सभी के प्रभार वाले क्षेत्रों में बदलाव किया गया है, जबकि आशुतोष तिवारी से सागर (Sagar) लेकर उन्हें ग्वालियर (Gwalior) दे दिया गया है. प्रथमदृष्टया अश्लील वीडियो मामले को लेकर चर्चा में आए प्रदीप जोशी इस बदलाव की वजह बनते दिखाई दे रहे हैं.

संभागीय संगठन मंत्रियों के प्रभार बदले
बीजेपी में संगठन चुनाव को लेकर जारी प्रक्रिया के बीच बड़ा बदलाव हुआ है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने संभागीय संगठन मंत्रियों के प्रभार में बड़ा बदलाव किया है. अश्लील वीडियो मामले में हटाए गए उज्जैन संभाग के संगठन मंत्री प्रदीप जोशी की जगह अब जितेंद्र लिटोरिया को नया संभागीय संगठन मंत्री बनाया गया है. शैलेन्द्र बरुआ को जबलपुर और होशंगाबाद का प्रभार दिया गया है. आशुतोष तिवारी को भोपाल के साथ ग्वालियर का प्रभार भी दिया गया है. श्याम महाजन को रीवा और शहडोल का प्रभार दिया गया है.

Nrews - संगठन चुनाव के पहले राकेश सिंह ने संभागीय स्तर पर बदले प्रभार
संगठन चुनाव के पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने संभागीय स्तर पर बदले प्रभार


जल्द होने हैं मंडल और ज़िला अध्यक्ष चुनाव
जयपाल चावड़ा इंदौर के संगठन मंत्री बने रहेंगे जबकि केशव भदौरिया को सागर और चंबल संभाग का संगठन मंत्री बनाया गया है. खास बात ये है कि बीजेपी में संभागीय संगठन मंत्रियों के प्रभार में ये बदलाव ऐन संगठन चुनाव से पहले हुआ है. बीजेपी में जल्द ही मंडल अध्यक्ष और जिलाध्यक्षों के चुनाव किए जाने हैं.

ये भी पढ़ें -
Loading...

निजीकरण के खिलाफ रेल कर्मचारियों ने अर्थी जुलूस निकाला, आंदोलन की दी चेतावनी
कमलनाथ सरकार को हाईकोर्ट का नोटिस, महिलाओं को हेलमेट ना पहनने की छूट क्यों दी?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 7:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...