Home /News /madhya-pradesh /

Madhya Pradesh: 'उच्च जाति की महिलाओं' पर टिप्पणी करने वाले मंत्री बिसाहूलाल सिंह सीएम हाउस तलब

Madhya Pradesh: 'उच्च जाति की महिलाओं' पर टिप्पणी करने वाले मंत्री बिसाहूलाल सिंह सीएम हाउस तलब

Bhopal News: मुख्यमंत्री शिवराज से मुलाकात के बाद मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने अपने विवादित बयान पर वीडियो जारी कर एक बार फिर माफी मांगी है.

Bhopal News: मुख्यमंत्री शिवराज से मुलाकात के बाद मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने अपने विवादित बयान पर वीडियो जारी कर एक बार फिर माफी मांगी है.

Madhya Pradesh Latest News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा की मौजूदगी में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने मंत्री बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh) से उनके विवादित बयान पर सफाई मांगी. मुख्यमंत्री ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा कि आगे से संभलकर बयानबाजी करें. मुख्यमंत्री ने मंत्रिमंडल के सदस्यों कार्यकर्ताओं को भी कड़ी चेतावनी दी है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh) के उच्च जाति की महिलाओं को लेकर दिए गए बयान को लेकर चढ़ा सियासी पारा थामने की कोशिश तेज हो गई है. विवादित बयान को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan)
ने रविवार को मंत्री बिसाहूलाल को तलब किया. प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा की मौजूदगी में मुख्यमंत्री ने मंत्री बिसाहूलाल से उनके दिए गए बयान पर सफाई मांगी. मुख्यमंत्री ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा कि आगे से संभलकर बयानबाजी करें. मुख्यमंत्री ने मंत्रिमंडल के सदस्यों कार्यकर्ताओं को भी कड़ी चेतावनी दी है. मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी के लिए जरूरी है कि वह संभलकर बोलेंं  सभी को अनुशासन का पालन करना होगा. जो गलत बयानबाजी करेगा, उसको बख्शा नहीं जाएगा.

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि बीजेपी सभी वर्गों की मां बहन और बेटियों का कल्याण और सम्मान को प्राथमिकता देती है. मंत्री बिसाहूलाल से उनके बयान को लेकर बात हुई है. मंत्री बिसाहूलाल ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है लेकिन उन्हें चेताया गया है कि उनकी भावनाएं जो भी हो संदेश गलत नहीं जाना चाहिए. मुख्यमंत्री ने कहा कि मंत्री और कार्यकर्ताओं को एक-एक शब्द बोल कर बोलना होगा ऐसे कोई शब्द ना हो जिससे गलत संदेश जाए.

वहीं मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद मंत्री बिसाहूलाल ने वीडियो जारी कर एक बार फिर माफी मांगी है. दरअसल, प्रदेश के मंत्री बिसाहूलाल ने बीते दिनों अनूपपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा था कि उच्च जाति की महिलाओं को भी घर से खींच कर बाहर निकालो और उनसे काम कराओ. बिसाहूलाल के इस बयान के बाद से बवाल मच गया है. एक दिन पहले करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर में घुसकर उनके के काफिले को रोक दिया और जमकर नारेबाजी की थी. आज भी प्रदेश के कई जिलों में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर अपने गुस्से का इजहार किया.

बीजेपी अब इस पूरे मामले पर डैमेज कंट्रोल में जुट गई है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी मंत्री बिसाहूलाल के बयान पर खेद जताते हुए पार्टी की तरफ से माफी मांगी है. मतलब साफ है कि पार्टी जल्द से जल्द इस मुद्दे को खत्म करना चाहती है और यही कारण है कि मंत्री बिसाहूलाल के विवादित बयान पर अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा से लेकर खुद मुख्यमंत्री तक को जवाब तलब करना पड़ा है.

Tags: Bhopal news, Bisahulal singh, Madhya pradesh news, Shivraj singh chauhan, VD Sharma

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर