होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

तेज बारिश में भी जारी रहा सीएम शिवराज सिंह का भाषण, बोले- मुख्यमंत्री इतना कमजोर थोड़ी है कि पानी में गल जाएगा

तेज बारिश में भी जारी रहा सीएम शिवराज सिंह का भाषण, बोले- मुख्यमंत्री इतना कमजोर थोड़ी है कि पानी में गल जाएगा

इस यात्रा में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और डीजीपी सुधीर सक्सेना भी शामिल हुए.

इस यात्रा में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और डीजीपी सुधीर सक्सेना भी शामिल हुए.

राजधानी के पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित पुलिस की तिरंगा यात्रा को हरी झंडी दिखाने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के भाषण के दौरान जोरदार बारिश होने लगी. बारिश के दौरान भी सीएम शविराज सिंह का भाषण जारी रहा. बारिश होने पर सीएम शिवराज सिंह मंच के बाहरी हिस्से में आकर भाषण देने लगे. इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री इतना कमजोर थोड़ी है कि पानी में गल जाएगा. जब जवान खड़े हैं भांजा भांजी खड़े हैं तो मामा कहां डरने वाले. पानी हमारे बुलंद इरादों को आगे बढ़ने से रोक नहीं सकता.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. तेज बारिश के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने भाषण को नहीं रोका. उन्होंने भीगते हुए पुलिस की तिरंगा यात्रा में अपने संबोधन को जारी रखा और कहा कि मुख्यमंत्री इतना कमजोर थोड़ी है कि पानी में गल जाएगा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जब मंच के बाहरी हिस्से में आकर अपना संबोधन दे रहे थे उसी दौरान अचानक तेज बारिश होने लगी. भोपाल पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित पुलिस की तिरंगा यात्रा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाग लिया. इस यात्रा में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और डीजीपी सुधीर सक्सेना भी शामिल हुए.

इस तिरंगा यात्रा में पुलिस ही नहीं बल्कि नगर सुरक्षा समिति के साथ स्कूली बच्चों महिलाओं और आम आदमी ने भाग लिया. यहां भाषण दे रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस बारिश के बीच अपने भाषण को नहीं रोका. तेज बारिश होती देख सुरक्षाकर्मी उनकी तरफ छाता लेकर आए लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छाता हटा दिया. सीएम ने अपने संबोधन को जारी रखा और कहा कि मुख्यमंत्री इतना कमजोर थोड़ी है कि पानी में गल जाएगा. जब जवान खड़े हैं भांजा भांजी खड़े हैं तो मामा कहां डरने वाले. पानी हमारे बुलंद इरादों को आगे बढ़ने से रोक नहीं सकता.

देश की शान पर नहीं आने देंगे कभी आंच
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा कि आजादी हमारे देश को विभाजित कर गई. आज 14 अगस्त विवादित दिवस है. हम संकल्प लें की देश की आन बान शान पर आंच नहीं आने देंगे. मुख्यमंत्री का संबोधन जब खत्म हुआ तब बारिश नहीं थमी. तेज बारिश के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गृह मंत्री, डीजीपी, सीपी के साथ तिरंगा वाहन रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

Tags: Bhopal news, Chief Minister Shivraj Singh Chouhan, Madhya pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर