होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ली बच्चों की क्लास, दिग्विजय सिंह बोले- नौटंकी की पाठशाला

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ली बच्चों की क्लास, दिग्विजय सिंह बोले- नौटंकी की पाठशाला

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा -शिवराज

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा -शिवराज

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज भोपाल में मॉडल स्कूल में बच्चों की क्लास ली. उन्होंने तिरंगा और आजादी का इतिहास बच्चों को बताया. इसे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने नौटंकी बताया. उन्होंने कहा अभी तक जो तिरंगे का सम्मान करना नहीं जानते थे, सिर्फ भगवा झंडे का सम्मान करते थे. अच्छा है भगवा से तिरंगे तक आए हैं. मुख्यमंत्री पर सीधा हमला करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा शिवराज सिंह न मामा थे और न ही गुरुजी हैं. वो सिर्फ लोगो को बहकाने, झूठ बोलने में मास्टर हैं.

अधिक पढ़ें ...

दिल्ली. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के आज भोपाल के मॉडल स्कूल में बच्चों को पढ़ाने को नौटंकी करार देते हुए उन्हें झूठा भी बता दिया. साथ ही कहा अच्छा है संघ और बीजेपी भगवा झंडे से तिरंगे का सम्मान करने की तरफ आ गए. बिहार में नीतीश कुमार के महागठबंधन में शामिल होने को 2024 लोकसभा चुनाव के लिए अच्छा राजनीतिक समीकरण बताया.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज भोपाल में मॉडल स्कूल में बच्चों की क्लास ली. उन्होंने तिरंगा और आजादी का इतिहास बच्चों को बताया. इसे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने नौटंकी बताया. उन्होंने कहा अभी तक जो तिरंगे का सम्मान करना नहीं जानते थे, सिर्फ भगवा झंडे का सम्मान करते थे. अच्छा है भगवा से तिरंगे तक आए हैं. मुख्यमंत्री पर सीधा हमला करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा शिवराज सिंह न मामा थे और न ही गुरुजी हैं. वो सिर्फ लोगो को बहकाने, झूठ बोलने में मास्टर हैं.

मुख्यमंत्री की नौटंकी की पाठशाला
मुख्यमंत्री की पाठशाला को नौटंकी करार देते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कल विश्व आदिवासी दिवस था. इसी दिन लटेरी, विदिशा में वन विभाग के अफसरों ने गोली मारकर एक आदिवासी की हत्या कर दी और चार घायल हैं. इस तरह से आदिवासी दिवस मध्य प्रदेश में मनाया गया है. द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बना दिया गया. लेकिन उनकी सरकार क्या कर रही है. यह घटना उसका नमूना है.

ये भी पढ़ें- सीएम की पाठशाला : जिस स्कूल में पढ़े उसी में टीचर बन गए शिवराज सिंह, PHOTOS

नीतीश देर आए-दुरुस्त आए…
बिहार में महागठबंधन के साथ नीतीश कुमार के आने पर दिग्विजय सिंह ने कहा जहां भी रहे सुखी रहें. देर आए दुरुस्त आए. नीतीश को महागठबंधन में लाने के पीछे सोनिया गांधी की सोच है, इसको नकारते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा नीतीश कुमार और लालू यादव ने जेपी आंदोलन में साथ भाग लिया था. दोनों पुराने साथी हैं. कभी कभार खटपट हो जाती है. उन्होंने उम्मीद करते हुए कहा कि राजनीति के नए समीकरण लगता है 2024 के लिए अच्छे हैं.

Tags: CM Shivraj Singh Chouhan, Digvijay singh, Madhya pradesh latest news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर